Anjali Arora MMS Video Viral

अंजलि अरोरा ने वीरान रास्ते पर किया ऐसा काम, फैंस बोले-‘अब तुम में वह बात नहीं रही’, वीडियो वायरल

Anjali Arora MMS Video Viral : हाल ही में एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:51 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:51 pm IST

नई दिल्ली। Anjali Arora MMS Video Viral : अंजलि अरोरा सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस दिनों उन्होंने काफी नाम कमा लिया है। वहीं इतनी चर्चित होने पर अब उन्हें कोई पहचान की जरूरत नहीं है। अंजलि अरोरा को पहचान देने में सोशल मीडिया का काफी योगदान है। उनकी रील्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। जिसके कारण उन्हें एक अलग ही पहचान मिल चुकी है। अंजलि अरोरा का वीडियो धुंए की तरह फैल जाते है। इतना रही नहीं कुछ की क्षणों में उनके वीडियो पर हजारों व्यूज आते है।

read more : बीजेपी का बड़ा दावा: कांग्रेस ने एक्टर्स को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए दिए पैसे, आया पलटवार 

njali Arora MMS Video Viral : अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के ओटीटी विवादित शो में नजर आ चुकी हैं। अंजलि आए दिन अपना कोई न कोई वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस को बिलकुल ही हैरान कर देती हैं। कुछ महीने पहले अंजलि अरोड़ा इंटरनेट पर वायरल हुए एक एमएमएस को लेकर खूब चर्चा में आई थीं। अब अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से वह एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। कुछ ट्रोल्स उन्हें उनके वायरल हुए पुराने एमएमएस को लेकर टारगेट करते हुए नजर आए। अंजलि के ऐसे वीडियो फैंस तक पहुंचने में देर नहीं लगती। फैंस तो बेसबरी से इंतजार करते है कि कब अंजलि के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होंगे। लेकिन वहीं फैंस भी उनके वीडियो पर जबाव देने में कोई कसर नहीं लगाते।

read more : शिक्षक पदों पर निकली बंपर भर्ती, बिना बीएड वाले उम्मीदवार भी कर सकते हैं आवेदन, यहां जानें वैकेंसी से संबंधित पूरी जानकारी 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

 

Anjali Arora MMS Video Viral : हाल ही में एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद अंजलि ने भी अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह ट्रेंडिंग रील को फॉलो करती हुई नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा आधी रात में सुनसान सड़क पर सबसे ट्रेंडिंग गाने ‘भीगा-भीगा है समां’ गाने पर डांस कर रही हैं।

read more : उर्फी जावेद से ज्यादा बोल्ड दिखती है उसकी बहन, अपनी ही ब्रा पर लगाया कट, इन तस्वीरों को देखने के बाद नहीं हटा पाएंगे नजरें, देखें यहां 

 

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं और ये कह रहे हैं कि वह उस लड़की की तरह बिलकुल भी नहीं बन सकती जिसने इस गाने पर ओरिजिनल डांस किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘छी-छी, उस लड़की ने अच्छा खासा डांस किया था, पूरा ट्रेंड खराब कर दिया तुमने’।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें