Sexy pictures of Urfi Javed's sister Dolly Javed

उर्फी जावेद से ज्यादा बोल्ड दिखती है उसकी बहन, अपनी ही ब्रा पर लगाया कट, इन तस्वीरों को देखने के बाद नहीं हटा पाएंगे नजरें, देखें यहां

उर्फी जावेद की बहन डॉली ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं। डॉली की ड्रेस काफी ज्यादा टाइट है! Sexy pictures of Urfi Javed's sister Dolly Javed

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:21 am IST

नई दिल्ली। Sexy pictures of Urfi Javed’s sister Dolly Javed :  एक से बढ़कर एक रिवीलिंग और कटे-फटे कपड़े पहनकर उर्फी जावेद ने फैशन इंडस्ट्री में कम वक्त में ही अपनी खास जगह बनाई है। अब उर्फी की राह पर उनकी बहन डॉली जावेद भी निकल पड़ी हैं। डॉली आए दिन सोशल मीडिया पर उर्फी की तरह ड्रेसिंग सेंस को अपनाने की कोशिश कर रही हैं। अपनी बहन उर्फी को बोल्डनेस में कॉपी करने और फैशन सेंस में मात देने के लिए डॉली ने सोशल मीडिया पर ग्रीन कलर की ड्रेस में इतना बड़ा कट लगाकर फोटो शेयर की है कि वो देखते ही देखते चर्चा में आ गई। इस फोटो में डॉली अपने लुक से कहर ढा रही हैं।

read more : Dengue का आतंक..! चंद घंटों में ही हालत बिगाड़ रहा डेंगू, सीधे वेंटिलेटर पहुंच रहे मरीज 

ग्रीन ड्रेस पहलकर बरपाया कहर

Sexy pictures of Urfi Javed’s sister Dolly Javed : नई तस्वीरों में उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं। डॉली की ये ड्रेस काफी ज्यादा टाइट है लेकिन उसे बोल्ड लुक बनाने के लिए डॉली ने ड्रेस में बड़ा सा कट लगा हुआ है। डॉली का ये कट ड्रेस में ऐसी जगह पर है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

read more : बीजेपी का बड़ा दावा: कांग्रेस ने एक्टर्स को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए दिए पैसे, आया पलटवार 

डॉली जावेद ने इन तस्वीरों को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वो तेजी से वायरल होने लगीं। इन तस्वीरों में डॉली ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को बन बनाया, हाथ में ग्रीन कलर की बड़ी सी रिंग कान में इयररिंग्स पहने।

read more : ‘मैं इस जन्म में तो मां नहीं बनने वाली..’, मदरहुड पर इस मशहूर सिंगर ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

डॉली जावेद ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. इस ड्रेस को ब्रालेस होकर तो डॉली ने पहना ही, इसके साथ ही ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि उसमें वो क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं। साथ ही डॉली की ड्रेस में ब्रालाइन पर इतना बड़ा सा कट लगा हुआ है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें