Bjp claimed that actor and actresses were paid to walk in bharat jodo yatra

बीजेपी का बड़ा दावा: कांग्रेस ने एक्टर्स को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए दिए पैसे, आया पलटवार

Actors In Bharat Jodo Yatra: बीजेपी के नेताओं ने मंगलवार 22 नवंबर को ये दावा किया कि इन सभी अभिनेताओं को कांग्रेस पार्टी ने पदयात्रा करने के लिए पैसे दिए हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 22, 2022/6:51 pm IST

Actors In Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है। इस यात्रा की शुरुआत केरल से शुरू हुई थी। जो अब महाराष्ट्र पहुंच चुकी है। इसी बीच ये तस्वीरें सामने आई कि राहुल गांधी के साथ कई एक्टर और एक्ट्रेस भी शामिल हुईं। जिनमें पूजा भट्ट, सुशांत सिंह, अमोल पालेकर, रिया सेन, रश्मि देसाई समेत कई और अभिनेता-अभिनेत्री शामिल हैं। अब इसे लेकर सियासत भी तेज हो गई है। बीजेपी ने इस पर बड़ा आरोप भी लगा दिया है। बीजेपी नेता अमित मालवीय समेत कई और बीजेपी के नेताओं ने मंगलवार 22 नवंबर को ये दावा किया कि इन सभी अभिनेताओं को कांग्रेस पार्टी ने पदयात्रा करने के लिए पैसे दिए हैं।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि बिना नाम वाला एक व्हाट्सएप मैसेज फॉरवर्ड किया गया था, जिसमें मध्य प्रदेश में भी अभिनेताओं की भागीदारी का आह्वान किया गया। व्हाट्सएप मैसेज के अनुसार, अभिनेता अपनी पेमेंट बताकर राहुल गांधी के साथ 15 मिनट तक चलने के लिए समय चुन सकते हैं।

कांग्रेस ने किया पलटवार

Actors In Bharat Jodo Yatra: बीजेपी के इन आरोपों पर कांग्रेस ने पलटवार किया और कहा कि इससे पता चलता है कि बीजेपी यात्रा को बदनाम करने की कितनी कोशिश कर रही है। जो लोग भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए हैं वे हमारे देश के लिए और हमारे लिए खड़े हैं। महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता सचिन सावंत ने कहा कि इस व्हाट्सएप फॉरवर्ड का कोई नाम, कोई नंबर नहीं है और इसमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है।

सावंत ने ट्वीट किया, “यह बीजेपी है जो मशहूर हस्तियों को झूठा समर्थन लेने की कला में माहिर है, कांग्रेस नहीं।” उन्होंने कहा कि क्या हमें यूपीए सरकार के दौरान पेट्रोल डीजल की कीमतों पर और किसान आंदोलन के दौरान मशहूर हस्तियों के ट्वीट याद नहीं हैं? हर कोई जानता है कि विभाजनकारी बीजेपी के एजेंडे के खिलाफ खड़े होने के लिए साहस चाहिए।

“यात्रा सही रास्ते पर है”

Actors In Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के खिलाफ पीएम का बयान और बीजेपी के इस तरह के दुर्भावनापूर्ण प्रचार से हमारे संकल्प की पुष्टि होती है और यह साबित होता है कि यात्रा सही रास्ते पर है। बता दें कि, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। यात्रा वर्तमान में महाराष्ट्र से गुजर रही है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा से विराम लेकर गुजरात दौरे पर गए हैं। इस यात्रा का समापन जम्मू कश्मीर में होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें