अनुष्का को जन्मदिन पर विराट ने कहा मेरी लाइफ की सबसे ईमानदार साथी | Anushka Sharma Birthday 2018:

अनुष्का को जन्मदिन पर विराट ने कहा मेरी लाइफ की सबसे ईमानदार साथी

अनुष्का को जन्मदिन पर विराट ने कहा मेरी लाइफ की सबसे ईमानदार साथी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:51 am IST

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहीं हैं. शाहरुख खान के साथ वर्ष 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाली अनुष्का ने अपनी अदाकारी की बदौलत खुद को बेहतर अभिनेत्री की श्रेणी में ला कर खड़े कर दिया है।

 

फौजी परिवार में पली बढ़ी अनुष्का को बचपन से ही मॉडलिंग करने का शौक था। जिसे पुरे परिवार ने सपोर्ट भी किया। मॉडलिंग से  एक्टिंग और एक्टिंग से  फिल्ममेकर बनी अनुष्का की ज़िंदगी के बहुत से ऐसे पल हैं जो यादगार है।

 

अनुष्का ने अपना फिल्मी सफर 2008 में आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के साथ शुरू किया था. इसके बाद आयी फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए भी उनके अभिनय को काफी सराहा गया. 10 साल के अपने फ़िल्मी सफर में अनुष्का ने कई दिग्गजों अभिनेताओं के साथ काम किया। 

बॉलीवुड के प्रतिष्ठित बैनर यशराज ग्रुप ने उन्हें शाहरुख खान के साथ लांच किया. इसके बाद अनुष्का ने ‘बदमाश कंपनी’ में शाहिद कपूर, ‘बैंड बाजा बारात’ में रनवीर सिंह, ‘पटियाला हाउस’ में अक्षय कुमार, ‘जब तक है जान’ में शाहरुख खान, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ में पंकज कपूर, इमरान खान के साथ, ‘पीके’ में आमिर खान और ‘सुल्तान’ में सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आयीं.

2017  दिसंबर में अनुष्का ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की ये शादी भी मीडिया जगत में खूब सुर्खिया बटोरी।शादी के बाद भी दोनों की लव कैमेस्ट्री बेहद दिलचस्प है। दोनों एक दूसरे के प्रोफेशन में सपोट करते हमेशा नज़र आते हैं।  एक तरफ जहां खेल के मैदान में कोहली को सपोर्ट करने अनुष्का पहुंचती हैं, तो दूसरी तरफ अनुष्का की फिल्म का प्रमोशन कोहली अपने ट्विटर अकाउंट से करने में पीछे नहीं रहते। 

अनुष्का एक अच्छी मॉडल के साथ साथ अच्छी एक्टर भी है  हाल ही में आयी फिल्म परी में उनके दमदार अभिनय का लोहा फिल्म क्रिटिक्स ने भी माना.

फिलहाल अनुष्का, वरुण धवन के साथ फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.जो जल्द ही सिनमा घरो में दस्तक देगी। 

वेब टीम IBC24