Anushka Sharma Pregnant again?

Anushka Sharma Pregnant again? क्या प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा? सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देख फैंस दे रहे बधाई

Anushka Sharma Pregnant again? क्या प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा? सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देख फैंस दे रहे बधाई

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2023 / 08:56 PM IST, Published Date : December 19, 2023/8:55 pm IST

Anushka Sharma Pregnant Again?:  बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्मी सितारों के यहां शहनाई तो बच्चों की किलकारी गूजने वाली है। इसी बीच अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के दूसरे बच्चे के जल्द आने की खबरें सोशल मीडिया पर फैली हुई है। वीडियो देखकर फैंस म्मीद लगाए बैठे हैं कि दोनों जल्द ही अनुष्का की प्रेग्नेंसी की घोषणा करेंगे। हालांकि अनुष्का और विराट ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

Read more: Stars To Got Married In 2023: साल 2023 में सबसे ज्यादा चर्च‍ित रही इन सितारों की शादियां, वेडिंग लुक से लूटी लाइमलाइट 

दरअसल, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक ऐड वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो प्रेग्नेंसी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट पर हर कोई बस यही कह रहा है कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की ओर सबसे बड़ा इशारा किया है। फैंस कमेंट कर रहे हैं कि हम आपका इशारा समझ रहे हैं, बधाई हो। किसी ने लिखा, इसका मतलब आप दूसरी बार प्रेग्नेंट हो। वहीं, कुछ फैंस सिर्फ बधाई हो बोल रहे हैं। फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस का ये विज्ञापन कहीं दूसरी प्रेग्नेंसी की तरफ ईशारा तो नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Read more: Esha Gupta Traditional Look: ‘आश्रम 2’ की हसीना ने देसी लुक में दिखाई बोल्ड अदाएं 

बता दें कि कुछ दिनों पहले अनुष्का की एक और फोटो वायरल हो रही थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। लेकिन, बाद में पता चला कि फैंस ने उनकी पुरानी फोटो को एडिट किया और फिर उसे शेयर कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp