सलमान के घर जल्द बजने वाली है शहनाई, खान परिवार ने लगाई सहमति की मुहर | Arbaaz Khan Get Married :

सलमान के घर जल्द बजने वाली है शहनाई, खान परिवार ने लगाई सहमति की मुहर

सलमान के घर जल्द बजने वाली है शहनाई, खान परिवार ने लगाई सहमति की मुहर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:05 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:05 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। लेकिन आप ये मत सोचिये कि ये शादी सलमान खान करने जा रहे हैं। बल्कि हकीकत ये है कि सलमान के छोटे भाई अरबाज ने दूसरी शादी करने का फैसला लिया है । 

 जी हां अरबाज का जॉर्जिया एंड्रियानी से प्यार अब किसी से छिपा नहीं है ।कुछ समय से दोनों एक दूसरे को भरपूर समय दे रहे हैं। चाहे  परिवार की पार्टी हो या फिर बाहरी कोई इवेंट दोनों साथ ही नज़र आते हैं। इसी के चलते खबर मिली है कि  दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे ।

 सूत्रों के मुताबिक, अरबाज और जॉर्जिया अगले साल कोर्ट मैरिज करेंगे बताया जा रहा है कि अब  रिश्ते को ‘खान’ परिवार की भी मुहर लग गई है  । पिछले दिनों अर्पिता खान के घर पर भी गणेश महोत्सव के दौरान अरबाज और जॉर्जिया साथ नजर आए थे. इस दौरान अरबाज की पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा भी मौजूद थीं और ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच स्थिति बिगड़ सकती है। लेकिन हुआ जस्ट इसके विपरीत इस बीच  मलाइका और जॉर्जिया की अच्छी बॉन्डिंग नज़र आई । दोनों ने आपस में बातचीत भी की। 

 खबर तो यह भी है कि अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को बॉलीवुड में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।और अगर  सब कुछ सही रहा तो जॉर्जिया शादी के बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। 

 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers