arjun kapoor birthday actor shares Romantic pics with lady love malaika

पेरिस में अपनी लव पार्टनर संग अर्जुन कपूर ने किया रोमांस, शेयर किया रोमांटिक फोटोज

arjun kapoor birthday: पेरिस के 'सिटी ऑफ लव' में अर्जुन कपूर अपनी लेडी लव मलाइका संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:51 pm IST

Happy Birthday Arjun Kapoor: पेरिस के ‘सिटी ऑफ लव’ में अर्जुन कपूर अपनी लेडी लव मलाइका संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर का आज 26 जून को जन्मदिन है और इस खास दिन को वो अपनी लव पार्टनर मलाइका संग यादगार बना रहे हैं। अर्जुन और मलाइका पेरिस वेकेशन से तस्वीरें शेयर करके फैंस को खास ट्रीट दे रहे हैं। अब अर्जुन कपूर ने मलाइका संग अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस का दिन बन सकता है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: ‘आजम के गढ़’ में कमल खिलाने वाले कौन हैं घनश्याम सिंह लोधी? जिन्होंने सपा के किले को किया ध्वस्त 

अर्जुन कपूर की सेल्फी फोटोज में मलाइका अरोड़ा मुस्कुराते हुए कैमरे को देखकर पोज दे रही हैं। अर्जुन कपूर ऑलिव ग्रीन कलर की स्लीवलेस टी-शर्ट में कूल लग रहे हैं, जबकि व्हाइट अटायर में नो मेकअप लुक में भी मलाइका का भी जवाब नहीं है वेकेशन की नई फोटोज में अर्जुन कपूर और मलाइका का एक दूसरे के लिए प्यार और स्ट्रॉन्ग बॉन्ड देखा जा सकता है। दोनों एक दूसरे संग रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। फैंस मलाइका और अर्जुन की फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं। मलाइका और अर्जुन की खूबसूरत तस्वीरों के बैकग्राउंड में Eiffel टॉवर ने कपल की फोटोज में चार चांद लगा दिए हैं। अर्जुन ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा- “Eiffel good।।। I knew I would।।।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

यह भी पढ़ें:  आसमान में छाई रहस्यमयी रोशनी, तस्वीर देखकर चौंक गए लोग, जानिए क्या है सच्चाई 

 बर्थडे को स्पेशल बना रहीं मलाइका

Happy Birthday Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा भी अपने डार्लिंग अर्जुन के बर्थडे को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छो रही हैं। दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार फैंस को कपल गोल्स दे रहा है। अर्जुन और मलाइका वाकई में बी टाउन के मोस्ट लवेबल कपल में से एक हैं और दोनों की तस्वीरें इस बात का सबूत हैं।

यह भी पढ़ें:  इस देश में खत्म होने की कगार पर है पेट्रोल-डीजल, मंत्री ने कहा- मुझे माफ कर दो… 

और भी है बड़ी खबरें…