Arjun-Gabriella Welcome Second Child

50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, गर्लफ्रेंड ने बेटे को दिया जन्म

50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, गर्लफ्रेंड ने बेटे को दिया जन्म! Arjun-Gabriella Welcome Second Child

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2023 / 01:09 PM IST, Published Date : July 21, 2023/10:44 am IST

मुंबई। Arjun-Gabriella Welcome Second Childबॉलीवुड से जुड़ी एक अच्छी खबर निकलकर सामने आ रही है। दरअसल, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल एक बार फिर पिता बन गए हैं। एक्टर ने अपने चौथे बच्चे का स्वागत किया है। दरअसल, अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स पिछले कई दिनों से प्रेग्रेंट थी और अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई थी। जिसके बाद आज उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है।

Read More: ’23’ का घमासान..’MP’को कमान! सेंट्रल वॉर रूम से कैंपेन को कितनी मदद मिलेगी? 

Arjun-Gabriella Welcome Second Child अर्जुन रामपाल ने गुरुवार को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ अपनी इस खुशी को शेयर किया। उन्होंने पोस्ट में एक बेबी टावल की तस्वीर शेयर की, जिस पर लिखा है- हैलो वर्ल्ड और विनी-द-पूह का कार्टून बना हुआ।

Read More: पत्नी का लुक देखकर रैंप पर बेकाबू हुए रणवीर सिंह, खुलेआम Kiss करके लूट ली महफिल, सामने आया वीडियो

50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बनने की खुशी को जाहिर करते हुए एक्टर अर्जुन रामपाल ने पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक तौलिया की तस्वीर थी, जिस पर लिखा था हैलो वर्ल्ड। इस खास फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “मुझे और मेरे परिवार में आज एक खूबसूरत बेबी ब्वॉय का जन्म हुआ, मां और बेटा दोनों ठीक हैं। डॉक्टरों और नर्सों की टीम का धन्यवाद। हमारी खुशी का ठिकाना नहीं है। आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। #20.07.2023 #helloworld।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें