Arjun Rampal debut in Telugu cinema with Nandamuri balakrishna

तेलुगु सिनेमा में धमाकेदार एंट्री करेंगे अर्जुन राम पाल, साउथ के सुपरस्टार के साथ करेंगे दो दो हाथ…

Arjun Rampal debut in Telugu cinema : बॉलीवुड के कई स्टार्स इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रूख करते नजर आ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2023 / 04:03 PM IST, Published Date : May 10, 2023/4:03 pm IST

मुंबई : Arjun Rampal debut in Telugu cinema : बॉलीवुड के कई स्टार्स इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रूख करते नजर आ रहे हैं। अब इस लिस्ट में अर्जुन रामपाल का नाम भी शामिल हो गया है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण की अगली फिल्म में नजर आएंगे। नंदमुरी की फिल्म मेकर्स ने बुधवार को घोषणा की कि हिंदी सिनेमा के एक्टर अर्जुन रामपाल तेलुगु सिनेमा में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बताया कि 50 साल के रामपाल फिल्म में विलेन का रोल प्ले करते दिखेंगे। बता दें कि इस अनटाइटल फिल्म के डायरेक्टर अनिल रविपुदी हैं और इसे शाइन स्क्रीन्स के साहू गरपति और हरीश पेड्डी द्वारा प्रोड्यूसर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : इस दिन आएगा पवन कल्याण की नई फिल्म का टीजर, मेकर्स ने किया ऐलान… 

प्रोडक्शन बैनर ने दी अर्जुन रामपाल को कास्ट करने की जानकारी

Arjun Rampal debut in Telugu cinema :  नंदमुरी बालकृष्ण की अनटाइटल फिल्म के प्रोडक्शन बैनर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अर्जुन रामपाल की कास्टिंग के बारे में जानकारी शेयर की है। उन्होंने लिखा- टीम #NBK108 वेलकम टैलेंटेड नेशनल अवर्डी एक्टर @rampalarjun का तेलुगु डेब्यू के लिए, NataSimham #NandamuriBala Krishna @AnilRavipudi @MsKajalAggarwal. फिल्म में उनका निगेटिव किरदार होगा।

रामपाल, जिन्होंने ओम शांति ओम और रा.वन जैसी हिंदी फिल्मों में विलेन का रोल प्ले किया है, ने कहा कि वह फिल्म में काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं। उन्होंने लिखा- मुझे चांस देने के लिए धन्यवाद। बेहद एक्साइटेड। यह बहुत मजेदार होने वाला है। इस फिल्म में काजल अग्रवाल और श्रीलीला लीड रोल में नजर आएंगी। बात बालकृष्ण की करें तो वह एक पॉलिटिशनयन भी हैं। उनकी गिनती तेलुगु सिनेमा के टॉप स्टार्स में होती है। उन्होंने लीजेंड, सिम्हा, नरसिम्हा नायडू, श्री राम राज्यम और आदित्य 369 जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें : एमपी में ‘टैक्स फ्री’ नहीं होगी अब ‘द केरला स्टोरी’ आदेश निरस्त, सीएम ने की थी टैक्स फ्री करने की घोषणा 

ऐसा रहा अर्जुन रामपाल का करियर

Arjun Rampal debut in Telugu cinema :  बात अर्जुन रामपाल के करियर के करें तो उन्होंने 2001 में फिल्म प्यार, इश्क और मोहब्बत से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसी साल वह मोक्ष और दीवानापन जैसी फिल्मों में भी नजर आए। अर्जुन लगातार फिल्मों में एक्टिव है, हालांकि, वह इंडस्ट्री अपना बड़ा नाम नहीं कमा पाए। उनकी कुछेक फिल्मों को छोड़ दे तो उन्होंने कोई हिट फिल्म नहीं दी। इस साल वह बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव, क्रेक, नास्तिक, 3 मंकीज जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। फिलहाल इन सभी फिल्मों की शूटिंग जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें