Armaan Malik wife Kritika openly threatened public in video

बच्चों पर आई बात तो चप्पलों से करूंगी पिटाई, अरमान मलिक की पत्नी कृतिका ने इन्हे खुलेआम दी धमकी

Armaan Malik new video :  पायल अपनी नम आंखों के साथ बोलना शुरू करती हैं और कहती है कि अगर बात उनके बच्चों पर आएगी तो वो अब बिल्कुल

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 03:07 PM IST, Published Date : June 9, 2023/3:07 pm IST

नई दिल्ली : Armaan Malik new video : यूट्यूबर अरमान मलिक और उनके परिवार की वीडियोज हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। यू तो मलिक पर अपनी हर वीडियो के जरिए सभी को हंसाने की कोशिश करता रहता है। लेकिन इस बार उन्होंने अपने नए व्लॉग में लोगों को जमकर फटकार लगाई है और उनके बच्चों को भला-बुरा कहने वालों को सरेआम धमकी तक दे डाली है। नए व्लॉग की बात करें तो वीडियो की शुरुआत में पायरल काफी इमोशनल नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो गई कन्फर्म? बनेंगी बड़े ज्वैलर्स के परिवार की बहू, होने वाले दूल्हे ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Armaan Malik new video :  पायल अपनी नम आंखों के साथ बोलना शुरू करती हैं और कहती है कि अगर बात उनके बच्चों पर आएगी तो वो अब बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंग। आपको पूरी बात बता दें, दरअसल पायल ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। उन्हें एक लड़की और लड़का हुआ है। उनके बच्चों के नाम तूबा और अयान हैं। पायल ने IVF के जरिए अपने बच्चों को जन्म दिया है। अरमान की पहली पत्नी इस बात से परेशान हैं कि लोग उनके बच्चों को गोद लिया हुआ कहते हैं।

इसके अलावा कई यूजर्स उनकी बेटी तूबा के रंग को लेकर भी कमेंट करते हैं। पायल ने वीडियो में उन लोगों का शक दूर करते हुए एक बार फिर से अपने मां बनने की पूर जर्नी के पलों को शेयर किया है। जो उनके लिए कभी मुश्किल थे तो कभी बेहद तकलीफ से भरे। पायल के मुताबिक कुछ लोगों ने उनकी बेटी के मरने तक की दुआ की है। खासतौर पर तूबा को लेकर लोग कह रहे हैं कि वो गोद ली हुई बच्ची है।

यह भी पढ़ें : सड़क हादसे में दिग्गज अभिनेता का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर 

Armaan Malik new video :  अपने बच्चों के बारे में ऐसी बातें सुनने के बाद पायल का दिल टूट गया है। वह फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं। पायल ने यूट्यूब चैनल पर धमकी देते हुए कहा कि अब अगर किसी ने उनके बच्चों के बारे में बात की तो वो उसे बीच में से फाड़ देंगी। चप्पल मार-मारकर उसका मुंह तोड़ देंगी। पायल का साथ पूरे वीडियो में कृतिका ने भी दिया। पायल ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि उनके बच्चों के बारे में कुछ भी बुरा न बोलें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें