Aayush Sharma’s next film announced, it's will myth-action-adventure film

गदर मचाएगी ‘आयुष शर्मा’ की ये फिल्म, टीजर देखकर आप भी कहेंगे Hit है Boss

गदर मचाएगी 'आयुष शर्मा' की ये फिल्म, टीजर देखकर आप भी कहेंगे Hit है Boss : 'Ayush Sharma' bang at the box office, seeing the teaser

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:36 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:36 pm IST

मुंबई । आयुष शर्मा ने अंतिम फिल्म में शानदार काम किया था। कोविड काल के दौरान रिलीज हुई ‘अंतिम’ ने लोगों को अट्रैक्ट किया। क्रिटिक ने पहली बार आयुष शर्मा के काम को सराहा। इस फिल्म के बाद फैंस की निगाहें उनके अगले प्रोजेक्ट पर थी। आयुष ने सोशल म़ीडिया में अचानक अपनी नई फिल्म का टीजर जारी कर सबको चौंका दिया।

यह भी पढ़े  : PM Kisaan Scheme 12th installment: 12वीं किस्त से पहले सरकार ने किया बड़ा बदलाव, दिवाली से पहले खातों में आएंगे 2000 रु! ऐसे चेक करें अपना नाम

आय़ुष शर्मा के नई फिल्म का नाम अभी कर डिसाइड नहीं किया गया है लेकिन मेकर्स ने काफी कड़क टीजर जारी किया है। जिसे देखने के बाद आप इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो जाओगे। फिल्म के टीजर को फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी शेयर किया है। फिलहाल फिल्म का कोई नाम नहीं है इसलिए इसे AS03 कहा जा रहा है।

यह भी पढ़े  : 5 October Live Update : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिलासपुर में ‘AIIMS बिलासपुर’ का किया उद्घाटन 

AS03 को रवि वर्मा ने डायरेक्ट किया है। जो देखने में काफी इंप्रेसिव लग रहा है। AS03 एक mytho-action-adventure फिल्म होने वाली है। टीजर के पीछे सुनाई देने वाली बीजीएम काफी अच्छा लग रहा है। फिल्म में शायद आयुष एक वॉरियर या फिर मां काली से प्रेरित किरदार निभाएंगे। फिल्म साल 2023 में रिलीजो होनो वाली है।