Bhojpuri Actress Monalisa Shared Private Photos of Bedroom

इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, सोशल मीडिया पर शेयर कर दी बेडरूम की प्राइवेट फोटो, देखकर आप भी कहेंगे- ऐसा कौन करता है भाई

इस एक्ट्रेस ने पार की हदें, सोशल मीडिया पर शेयर कर दी बेडरूम की प्राइवेट फोटो : Bhojpuri Actress Monalisa Shared Private Photos of Bedroom

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2023 / 10:02 PM IST, Published Date : February 19, 2023/10:02 pm IST

Actress Monalisa Shared Private Photos एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस की सूची में शुमार है। आय दिन मोनालिसा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। तगड़ी फैन फालोइंग होने की वजह से उनकी तस्वीरों को वायरल होने में देर नहीं लगती है। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने बेडरूम की ऐसी प्राइवेट फोटोज शेयर कर दी है कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

Read More : युवाओं के लिए खुशखबरी.. प्रदेश के इस मेडिकल कॉलेज में करीब 1600 पदों पर होगी भर्ती, कैबिनेट ने प्रस्ताव पर लगाई मुहर

Actress Monalisa Shared Private Photos इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ट्र्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस की ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई।इस फोटो में मोनालिसा बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है और कैमरे के सामने अपने हुस्न को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में मोनालिसा की हॉट अदाएं और किलर लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। इतना ही नहीं कैमरे के सामने मोनालिसा अपने हुस्न को इस तरह से फ्लॉन्ट कर रही हैं कि फोटो देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं।

Read More : AICC मेंबरों की सूची जारी, छत्तीसगढ़ के 52 नेताओं को बनाया गया मेंबर … 

बता दें कि मोनालिसा का इंस्टाग्राम बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। कभी एक्ट्रेस कैमरे के सामने बिकिनी में बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं। तो कभी ऐसे-ऐसे कपड़े पहने नजर आती हैं कि फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 
Flowers