भोजपुरी एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक, बोलीं- ....तंग आकर फांसी लगा लूं

भोजपुरी एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक, बोलीं- ….तंग आकर फांसी लगा लूं, बताया स्कैंडल के पीछे का सच

Akshara Singh Scandal Video : हालाकि यह पहली बार नहीं था भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इससे पहले भी किसी वीडियो क्लिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी है। अब इस लीक वीडियो को लेकर अक्षरा ने पहली बात बातचीत की है और पूरा सच भी सबके सामने ला दिया है।

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2023 / 07:17 PM IST, Published Date : April 27, 2023/7:07 pm IST

Akshara Singh Scandal Video Leaked: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने सेंसेशनल वीडियो और सॉन्ग की वजह से सोशल मीडिया पर हमेशा खूब सुर्खियां बटोरती रही हैं। लेकिन इस बार उनकी कोई भोजपुरी फिल्म की बात नहीं हो रही है, ना ही उनके किसी गाने के एलबम की बात की जा रही है, यहां मामला थोड़ा बड़ा और गंभीर है। कथित वीडियो स्कैंडल वायरल होने पर अक्षरा सिंह ने कहा कुछ लोग चाहते हैं, मैं तंग आकर फंसी लगा लूं।

दरअसल, कुछ समय पहले अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक कथित वीडियो स्कैंडल सोशल मीडिया पर लीक हुआ था। इस वीडियो के लीक होते ही अक्षरा ने जमकर सुर्खियों बटोरी थी। इस Scandal Video की वजह से अक्षरा सिंह रातों रात और भी ज्यादा नामचीन हो गईं। यह वीडियो आते ही इंटरनेट पर खूब वायरल किया गया। इस Video क्लिप को देखकर लोगों ने कहा कि ये अक्षरा सिंह हैं। हालांकि, बाद में अक्षरा सिंह ने इस पर अपनी बात खुद रखी है और इस वीडियो के पीछे का पूरा सच बताया।

read more: दो हफ्ते के लिए पति से अलग हुई थी नाराज पत्नी, वापस आई तो पेट में थे जुड़वा बच्चे, सदमें में पति

लीक वीडियो को लेकर अक्षरा ने पहली बार बातचीत की

हालाकि यह पहली बार नहीं था भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इससे पहले भी किसी वीडियो क्लिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी है। अब इस लीक वीडियो को लेकर अक्षरा ने पहली बार बातचीत की है और पूरा सच भी सबके सामने ला दिया है।

Akshara Singh Scandal Video बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह से अपने उठापटक को लेकर एक्ट्रेस खूब चर्चा में रही हैं। इस बार की भी कहानी कुछ ऐसी ही है, जब अचानक इंटरनेट पर एक आपत्तिजनक क्लिप वायरल हुआ और इसे देखकर लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि ये भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह हैं।

अक्षरा सिंह इस वक्त यूपी, बस्ती में हैं, जहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। बाकियों की तरह वीडियो वाली खबर अक्षरा तक भी पहुंची, जिसके बाद वह काफी हैरान हो गईं। अक्षरा ने इस बारे में कहा कि उनकी इंडस्ट्री में 2018 से ही एक खास गुट उन्हें लगातार बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

read more: जिया खान खुदकुशी मामला: सीबीआई की विशेष अदालत शुक्रवार को सुना सकती है फैसला

अक्षरा सिंह ने कहा, ‘मेरे लिए ऐसे स्ट्रगल काम के शुरुआती दिनों से ही शुरू है। पहले जब ऐसा कुछ होता था तो लगता था जाने दो कौन कानूनी पचड़े में पड़े, लेकिन अब ऐसा लगता है कि लोगों ने चुप्पी का गलत फायदा उठाना शुरू कर दिया है। ‘उन्होंने कहा- अब इन चीजों को सहा नहीं जा सकता है।

बिना सच जाने कोई भी उनके बारें में कुछ भी लिख रहा

एक्ट्रेस ने इस मामले पर लीगल एक्शन लेने की धमकी दी है और कहा, ‘अगर कोई यूट्यूब व्लॉगर ये सब करता तो समझ आता क्योंकि वो पैसे कमाने के लिए किसी हद तक चले जाते हैं। मुझे दिक्कत है, कि बिना सच जाने कोई भी उनके बारें में कुछ भी सोशल मीडिया पर लिख रहा है। इन चीजों को देखते हुए काफी दुख होता है।

भोजपुरी अभिनेत्री ने कहा कि ‘अब मैं लीगल एक्शन लूंगी, पानी सिर के ऊपर जा चुका है।’ अक्षरा ने कहा, एक गैंग साल 2018 से मेरे पीछे पड़ा है और ये लोग मुझे काम करने नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग यही चाहते हैं कि मैं दूसरी आकांक्षा दुबे बन जाऊं और मैं भी उनकी तरह इन सब चीजों से तंग आकर फांसी लगा लूं।’ हालांकि, बातचीत के दौरान उन्होंने हिम्मत दिखाई और कहा- ‘मैं कभी टूटी नहीं, मुझे मजबूत बने रहना है।’

read more: देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें