Nirahua-Amrapali Suhagrat Video

Nirahua-Amrapali Suhagrat Video : सुहागरात पर रोमांटिक हुई आम्रपाली..! निरहुआ के साथ पलंग पर मचाया गर्दा, ​सेक्सी सीन्स देखकर कर लेंगे आंखें बंद

Nirahua-Amrapali Suhagrat Video : सुहागरात पर रोमांटिक हुई आम्रपाली..! निरहुआ के साथ पलंग पर मचाया गर्दा, ​सेक्सी सीन्स देखकर कर लेंगे आंखें बंद

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 06:32 PM IST, Published Date : June 14, 2024/6:32 pm IST

Nirahua-Amrapali Suhagrat Video : पटना। बॉलीवुड के अलावा आज दक्षिण और भोजपुरी सिनेता का जादू कई लोगों पर सवार है। शादी, पार्टियों में भोजपुरी के गाने धूम मचाते है। इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों को भी कई राज्यों में काफी पसंद किया जाता है। निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन एवं अन्य अभिनेताओं ने भोजपुरी को एक अलग ही पहचान दी है। इनकी फिल्मों से लेकर गाने तक हिट है। सोशल मीडिया पर इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की मशहूर जोड़ियो में से एक हैं।

read more : Baloda Bazar Violence: एसपी और कलेक्टर निलंबित मामले में गृह मंत्री का बड़ा बयान, जानें क्या कहा ऐसा…

निरहुआ के प्यार में डूबी आम्रपाली

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी पर्दे पर सर्द मौसम में अलाव की तरह है। उनका ऑनस्‍क्रीन रोमांस तपती दुपहरी में हवा के ठंडे झोंके की तरह। साल 2016 में रिलीज सुपरहिट फिल्‍म ‘राम लखन’ में आम्रपाली और निरहुआ के ऊपर फिल्‍माया गया एक ऐसा ही बेजोड़ रोमांटिक गाना है ‘मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो’, जिसका जादू फैंस पर आज भी बरकरार है।

इस बेहतरीन गाने को कल्‍पना ने अपनी दिलकश आवाज में गाया है। जबकि इसके बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं। संगीत से सजाने का काम रजनीश मिश्रा ने किया है। गाने का फिल्‍मांकन बड़ा ही जबरदस्‍त है। खासकर निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्‍ट्री दिल लूटने वाली है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp