please don't target my family Bhojpuri super star Khesari Lal Yadav says

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव का छलका दर्द, कहा- मेरी बेटी का फोटो लगाकर किया ऐसा काम, प्लीज फैमिली को टारगेट मत करो

Bhojpuri, Khesari Lal Yadav:  भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी एक झलक पाने के लिए.....

Edited By: , December 4, 2022 / 11:07 AM IST

Bhojpuri, Khesari Lal Yadav:  भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। उनके पोस्ट, फोटो और वीडियो पर लाइक, कमेंट करते हैं। जमकर शेयर करते हैं। खेसारी अपने फैंस के दिलों में बसते हैं, लेकिन भोजपुरी सितारों संग खेसारी की लड़ाई-झगड़े भी चर्चा में बने रहते हैं। पवन सिंह संग खेसारी की लंबे समय से आपसी रंजिश चल रही है। अब खेसारी ने राजपूत समाज को उनकी बेटी को टारगेट करने पर जवाब दिया है।

खेसारी ने राजपूत समाज से इमोशनल होते हुए पूछा कि क्या लोग गलत चीज को हमेशा ऐसा ही सपोर्ट करोगे क्या? जब मेरी फैमिली पर ऐसी चीजें आती हैं तो आप लोग क्यों चुप हो जाते हैं? अब मेरी बेटी का फोटो लगाकर गाना गाया गया है, मेरी बेटी को टारगेट किया गया है तो मैं उस राजपूत समाज से पूछना चाहता हूं कि जो लोग हथियार लेकर खेसारी को ढूंढ रहे थे, अब कहां है आप लोग? क्यों किसी पिता को मजबूर कर रहे हो, हमारी फैमिली ने क्या बिगाड़ा है। आप ही का समाज मुझे घेर रहा है, जिन्होंने सोच रखा है कि खेसारी को बर्बाद करेंगे। खेसारी ने कहा कि मैं ऐसे ही स्टार नहीं बना, मैंने बहुत मेहनत की है। मुझे इतना परेशान नहीं करो। मैं आज एक स्टार नहीं, बल्कि पिता के तौर पर बात कर रहा हूं। हर आदमी के घर में बेटी होगी, हर किसी के घर में मां होगी। अब समाज कहां हैं फिर से मेरी फैमिली टारगेट हो रही है।

Read More: Breaking News: कांग्रेस के विधायक ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, बोले आपके अफसर छात्राओं के हाथ में थमाना चाहते हैं बंदूक

वीडियो में छलका दर्द

खेसारी ने इमोशनल होते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को टारगेट किया जा रहा है। खेसारी के नए वीडियो में उनका दर्द साफ छलक रहा है। खेसारी ने बताया कि कुछ समय पहले उनके किसी करीबी ने एक लाइव में किसी लड़के को थप्पड़ मार दिया था, तब पूरा राजपूत समाज उनके खिलाफ हो गया था। खेसारी ने बताया कि अब उनकी बेटी को टारगेट किया जा रहा है। उनकी बेटी का फोटो और नाम लगाकर गाना बनाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

मेरी फैमिली ने क्या बिगाड़ा है

Khesari Lal Yadav daughter kriti yadav: खेसारी ने आगे कहा कि मैं पिता बना, मैंने बेटी पैदा की, मैंने बेटा पैदा किया उसमें मेरा गुनाह थोड़ी है। मेरी फैमिली ने क्या बिगाड़ा है। मैं पहले से बहुत परेशान हूं। मेरे 200 गाने एक साथ डिलीट हो गए। सबने सोच लिया है कि खेसारी को खत्म करना है। मेरी उस समाज से विनती है कि मेरी फैमिली को टारगेट मत करो। क्या आपके घर में बहन-बेटी नहीं है। कलाकारी से पीछा करो, लेकिन एक पिता को परेशान मत करो। किसी की बेटी पर गाना गाना, उसकी फोटो लगाना, उसका नाम लगाना सही नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

Bhojpuri, Khesari Lal Yadav:   इससे पहले भी खेसारी ने एक वीडियो शेयर करके अपना दर्द बयां किया था। किसी का नाम लिए बगैर खेसारी ने भोजपुरी सिनेमा के कुछ लोगों पर निशाना साधा था। खेसारी ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत को जैसे सबने मिलकर परेशान किया था, मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। खेसारी ने कहा था कि एक आदमी ने उनके सारे गाने डिलीट करवा दिए हैं। वो उनका करियर खत्म करना चाहता है। वो उन्हें लगातार परेशान कर रहा है। अब खेसारी ने अपनी बेटी को टारगेट करने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।