agra murder news Husband killed wife slept with dead body all night

2 गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था पति, मना किया तो पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर शव के साथ बिताई रात

agra murder news : आरोपी पति वारदात के बाद पत्नी की लाश के संग रातभर सोता रहा। सोमवार सुबह मामले का खुलासा हुआ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : May 23, 2022/2:04 pm IST

agra murder news : आगरा। यूपी के आगरा जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है। दरअसल, यहां पर एक शादीशुदा महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं आरोपी पति वारदात के बाद पत्नी की लाश के संग रातभर सोता रहा। सोमवार सुबह मामले का खुलासा हुआ। मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला हवेली इलाके का है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more : XUV कार से भी बढ़कर है ये सेकंडहैंड साइकिल! किसान के इस वीडियो को देखकर आप भी करेंगे तारीफ 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पति का नाम उमंग है। उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उधर, घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है।

read more : Nautapa: 25 मई से और तपेगा देश-प्रदेश, इन जगहों पर आज बारिश की संभावना 

आरोपी पति उमंग ने पुलिस को बताया कि उसकी 2 त क पत्नी को उनके बारे में जानकारी हो गई थी। वह रात में जब शराब पीकर आया और तो वह अपनी पत्नी से गर्लफ्रेंड की बातें करने लगा। जब पत्नी प्रीति ने इसका विरोध किया तो उसने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

read more : अपना राशन कार्ड तुरंत वापस करें, नहीं तो होगी कार्रवाई! आदेश से मची खलबली 

agra murder news : वारदात के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। प्रभारी निरीक्षक विजय विक्रम सिंह ने बताया कि मृतका के पिता भूरी सिंह की तहरीर पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें आरोप लगाया गया है कि उपेंद्र प्रीति को कार के लिए परेशान करता था। ससुराल वाले भी परेशान करते थे।

 

 
Flowers