Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar episode

Bigg Boss 16 : वीकेंड का वार में दिखेगा सलमान का गुस्सा, एमसी स्टैन और शालीन की लगाएंगे क्लास

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar :  दरअसल, इस हफ्ते घर में एमसी स्टैन और शालीन भनोट के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली।

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 01:51 PM IST, Published Date : December 23, 2022/1:51 pm IST

मुंबई : Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar : Bigg Boss 16 में हर हफ्ते एक नया मोड़ आ रहा है। यहां हर बार किसी न किनी कंटेस्टेंट के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही है। इस हफ्ते भी घर में एक जबरदस्त फाइट देखने को मिली है और इस बार वीकेंड के वार में सलमान खान का पारा हाई होने वाला है।

यह भी पढ़ें : फ्री में देख सकेंगे IPL ऑक्शन, लाइव टेलिकॉस्ट स्ट्रीमिंग सहित जानिए सारी डिटेल यहां… 

शालीन की फैमिली ने उठाए शो पर सवाल

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar :  दरअसल, इस हफ्ते घर में एमसी स्टैन और शालीन भनोट के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। दोनों के बीच मुद्दा इतना बढ़ गया कि एमसी स्टैन ने शालीन को धमकी भी दी। इसके बाद शालीन की फैमिली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट के जरिये फैमिली ने बताया कि उन्हें फोन करके धमकाया जा रहा। यहां तक कि उन्होंने शो पर भी सवाल उठाए। वहीं अब वीकेंड का वार पर मुद्दे को सलमान खान का पारा हाई होते देखा जाएगा।

यह भी पढ़ें : धर्मांतरण पर हिंदू संगठनों का हल्लाबोल, इस जिले में किया बंद का आह्वाहन

गुस्से में लाल हुए सलमान खान

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar :  वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान हर किसी की अच्छाई और बुराई का जिक्र करते दिखते हैं। पहले वो कंटेस्टेंट को प्यार से समझाने की कोशिश करते हैं। फिर भी अगर वो ना सुधरें, तो उनकी क्लास लगाने से नहीं चूकते हैं। शालीन भनोट और एमसी स्टैन को भी सलमान खान कई बार प्यार से समझा चुके हैं। पर इस हफ्ते शालीन और स्टैन के बीच हुई लड़ाई ने सलमान को गुस्से में ला दिया।

यह भी पढ़ें : चंबल नदी में छोड़े गए 30 घड़ियाल, 200 घड़ियालों का है टारगेट, जानें पूरी खबर

सलमान ने लगाई शालीन की क्लास

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar :  वीकेंड का वार के प्रोमो में सलमान, शालीन और स्टैन पर भड़कते दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान दोनों से बात करते हुए कहते हैं, ‘आप दोनों की हरकतों की वजह से आपकी मां और बहनों को क्यों गाली पड़ रही हैं। मैं आपको फिल इन द ब्लैंक्स देता हूं। होशियारी मत… शालीन कहते हैं कि ‘सॉरी सर’ सलमान भड़कते हुए कहते हैं कि ‘नहीं… नहीं… ये फिट नहीं होता है।’

यह भी पढ़ें : प्रदेश में कोविड के नए वैरिएंट को लेकर सरकार हुई अलर्ट, सैंपल जांच के लिए सेंटर हुए तय, गृहमंत्री ने गाइडलाइन की जारी 

एमसी स्टैन को भी लगाई फटकार

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar :  इसके बाद वो एमसी स्टैन पर आते हैं, ‘स्टैन इसकी डैश मैं… स्टैन कहते हैं कि सॉरी सर. आज के बाद नहीं देना होगा।’ सलमान जवाब में कहते हैं, ‘दे मेरो को लाइन दे।’ प्रोमो में सलमान खान का गुस्सा देख कर लग रहा है कि वीकेंड पर वो शालीन और स्टैन दोनों की जमकर फटकार लगाने वाले हैं। देखना होगा कि सलमान की डांट का दोनों कंटेस्टेंट पर कितना असर होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bigg Boss khabri 💥 (@mr_khabariii)

यह भी पढ़ें : चीन में मचे हाहाकार के बीच भारत में फिर मिले इस वेरिएंट के 163 नए कोरोना मरीज, जानिए कितनी है एक्टिव मरीजों की संख्या

अंकित गुप्ता हो सकते है बाहर

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar :  इस हफ्ते अंकित गुप्ता के घर से बेघर होने की खबर है। अंकित को घर से बाहर करने का फैसला जनता ने नहीं, बल्कि हाउसमेट्स ने किया है। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि शो में कम योगदान के चलते सभी ने अंकित को बाहर करने का निर्णय लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें