Gautam Vij evicted from 'Bigg Boss'

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ से खत्म हुआ इस स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट का सफर, क्या अब अधूरी रह जाएगी इन दो प्रेमियों की कहानी..?

Gautam Vij evicted from 'Bigg Boss': खबरें आ रही हैं कि गौतम विज घर से बाहर हो चुके हैं। हालांकि गौतम एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं। यूजर्स भी इस चीज को लेकर डर रहे हैं कि अगर ऐसा होता है तो सौंदर्य और गौतम की प्रेम कहानी अधूरी रह जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:22 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:22 pm IST

Gautam Vij evicted from ‘Bigg Boss’: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सेजुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस बार बिग बॉस 16 में गौतम विज, शालीन भनोच, सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता नॉमिनेटेड हुए हैं, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि गौतम विज घर से बाहर हो चुके हैं। हालांकि गौतम एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं। यूजर्स भी इस चीज को लेकर डर रहे हैं कि अगर ऐसा होता है तो सौंदर्य और गौतम की प्रेम कहानी अधूरी रह जाएगी।

बेघर हुए गौतम विज 

Gautam Vij evicted from ‘Bigg Boss’: वैसे देखा जाए तो इस बार इस बार नॉमिनेटेड सदस्यों में से बेघर होने के लिए सौंदर्या के नाम की चर्चा हो रही थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स अनुमान लगा रहे थे कि इस बार सौंदर्या शर्मा घर से बेघर हो सकती है, लेकिन सामने आई खबर से फैंस काफी हैरान हैं कि गौतम विज इस बार घर को अलविदा कहने वाले हैं, क्योंकि अब तक फैंस गौतम विज को एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के रूप में देख रहे थे।

नॉमिनेटेड सदस्यों में दर्शकों से मिले थे कम वोट

Gautam Vij evicted from ‘Bigg Boss’: शो की शुरुआत से ही गौतम विज का गेम लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन जब सलमान की गैर मौजूदगी में करण जौहर घर में वीकेंड का वार में पहुंचे थे, तो उन्होंने सौंदर्या और गौतम की बढ़ती नजदिकियों को कैमरे के लिए की गई एक्टिंग बताया था। तब से ही कहीं ना कहीं गौतम का गेम खराब होना शुरू हो गया था। हाल ही के एपिसोड में गौतम और सौंदर्या को झगड़ते भी देखा गया थ। रिपोर्ट्स के मुताबिक नॉमिनेटेड सदस्यों में से टीना दत्ता और गौतम विज को दर्शकों के सबसे कम वोट मिले हैं। वहीं प्रियंका चौधरी, अब्दु रोजिक और अर्चना गौतम को इस गेम में काफी पसंद किया जा रहा है।

और भी है बड़ी खबरें…