जन्मदिन: 28 साल के हुए बंगाली अभिनेता सुसोवन सोनू रॉय, तय किया डांसर से अभिनेता तक का सफर |

जन्मदिन: 28 साल के हुए बंगाली अभिनेता सुसोवन सोनू रॉय, तय किया डांसर से अभिनेता तक का सफर

Birthday: Bengali actor Susovan Sonu Roy: उनकी मां उन्हें एक सिंगर के रूप में चाहती थीं लेकिन अभिनेता को डांस सबसे ज्यादा पसंद है और वह एक अच्छे डांसर भी हैं और उनका डांसिंग स्किल काफी अच्छा है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:00 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:00 pm IST

Birthday: Bengali actor Susovan Sonu Roy: कोलकाता। बंगाली अभिनेता सुसोवन सोनू रॉय का आज जन्मदिन है। अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत एक डांसर के रूप में की थी। अभिनेता को आकाश आठ के “आनंदमयी मां” स्टार जलसा के “कोरपाखी”, “मोहर”, “तितली” और “खेलाघोर” और ज़ी बांग्ला के “जमुना ढाकी” जैसे टीवी शो के लिए जाना जाता है।

read more: क्या सच में प्रेग्नेंट है करीना कपूर? फैंस के सवालों पर आया एक्ट्रेस का जवाब, इंस्टा पोस्ट कर कही ये बात

बता दें कि अभिनेता सुसोवन सोनू रॉय का कोलकाता में एक बंगाली परिवार में 19 July को जन्म हुआ। उन्होंने दम दम मोथिझील रवींद्र महाविद्यालय, कोलकाता से स्नातक किया। सुसोभन को डांस करने और अच्छा गाना सुनने का शौक है। इस खास दिन पर मंगलवार को सोशल मीडिया पर उनके दोस्तों, परिवार के सदस्यों और बंगाली फिल्म उद्योग के सहयोगियों की ओर से उन्हे शुभकामनाएं की दी गईं हैं। सुसोवन सोनू रॉय आप अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों और सहकर्मियों के साथ जन्मदिन मना रहे हैं।

read more: पुष्पा 2 आने से पहले हो रही है पार्ट 3 की चर्चा, फिल्म के अहम किरदार ने दिया बड़ा खुलासा

Birthday: Bengali actor Susovan Sonu Roy: टॉलीवुड अभिनेता सुसोवन सोनू रॉय ने अपने करियर की शुरुआत वेस्टर्न डांसर के रूप में की थी। अभिनय के इस क्षेत्र में आने से पहले उन्होंने एक संस्थान में डांस क्लास में दाखिला लिया और वहां से 2 साल तक डांस सीखा। उन्हें पॉप डांस सबसे ज्यादा पसंद है। इसके साथ साथ उन्होंने कई डांस स्टेज शो भी किए है।

उनकी मां उन्हें एक सिंगर के रूप में चाहती थीं लेकिन अभिनेता को डांस सबसे ज्यादा पसंद है और वह एक अच्छे डांसर भी हैं और उनका डांसिंग स्किल काफी अच्छा है।