fahadh faasil reveals Pushpa 3 even before Pushpa 2 arrives

पुष्पा 2 आने से पहले हो रही है पार्ट 3 की चर्चा, फिल्म के अहम किरदार ने दिया बड़ा खुलासा

पुष्पा 2 आने से पहले हो रही है पार्ट 3 की चर्चा, फिल्म के अहम किरदार ने दिया बड़ा खुलासा! fahadh faasil reveals Pushpa 3 even before

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:14 pm IST

मुंबई। fahadh faasil reveals Pushpa 3: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म Pushpa The Rise साल 2021 के अंत में रीलीज हुई और 2022 की शुरूवात तक बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। पुष्पा के हुकस्टेप, श्रीवल्ली गाने और दमदार डायलॉग्स को दर्शकों ने खूब भाया और फॉलो किया। सोशल मीडिया में अभी भी इसके तमाम वीडियो मौजूद हैं। जिसके बाद दर्शक Pushpa 2 का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।   〈>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<〉

Read More: शराब प्रेमियों को बड़ी खुशखबरी! अब घर-घर शराब की पाइपलाइन ​बिछाएगी सरकार? जानें क्या है पूरा माजरा 

fahadh faasil reveals Pushpa 3: इसी बीच Pushpa 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म में आईपीएस भंवर सिंह शेखावत का रोल निभा रहे फहाद फासिल के इंटरव्यू का एक वीडियो खूब चर्चा में है, जिसमें उन्होंने Pushpa 3 की बात कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

Read More: इतने दिनों तक बंद रहेंगी शराब और मांस मटन की दुकानें, इस वजह से राज्य सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

पुष्पा 3 को लेकर सामने आया ये अपडेट

fahadh faasil reveals Pushpa 3: फिल्म में आईपीएस भंवर सिंह शेखावत के किरदार में नज़र आए एक्टर फहाद फासिल ने पुष्पा 3 को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ‘पुष्पा’ को लेकर कहा कि- ‘जब सुकुमार सर ने मुझे पुष्पा की कहानी सुनाई थी तो उस समय ये फिल्म एक पार्ट की होने वाली थी। लेकिन पुलिस स्टेशन और सेकेंड हाफ में मेरे सीन के बाद इसे दो हिस्सों में प्लान किया गया’। आगे उन्होंने बताया कि— ‘हाल ही में जब उनसे मेरी बात हुई, तो उन्होंने मुझे पुष्पा 3 के लिए तैयार रहने के लिए कहा क्योंकि उनके पास इसे करने के लिए बहुत सारे मटेरियल्स हैं’।

Read More: ब्रिटेन में इतिहास रचने के करीब भारतीय मूल के ऋषि सुनक, प्रधानमंत्री की रेस में बचे सिर्फ दो नेता 

Pushpa The Rise के बाद अब फैंस को Pushpa 2 का बेसब्री से इंताज़र है। Pushpa 2 में फहाद फासिल का रोल काफी बड़ा होने वाला है। जिसके बाद उनके इस बयान से लोगो के बीच Pushpa 3 को लेकर चर्चाएं तेज़ हो गई हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers