BJP विधायक नीरज का बड़ा बयान, कहा- सुशांत केस में मददगार बने लोगों की हो सकती है हत्या | BJP MLA Neeraj's big statement, said- people who are helpful in Sushant case may be killed

BJP विधायक नीरज का बड़ा बयान, कहा- सुशांत केस में मददगार बने लोगों की हो सकती है हत्या

BJP विधायक नीरज का बड़ा बयान, कहा- सुशांत केस में मददगार बने लोगों की हो सकती है हत्या

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:04 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:04 am IST

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में हर दिन नया खुलासा हो रहा है। रिया चक्रवर्ती सहित उनके भाई और अन्य लोगों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर न्याय की गुहार लगा रहे सुशांत के परिवार ने अब अंदेशा जताया है कि केस में मददगार बने लोगों की हत्या हो सकती है।

Read More News:इस शहर में 10 हजार के पार हुआ कोरोना केस, एक दिन में मिले 142 मरीज, देखें आंकड़े

चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि “सुशांत के मामले में रोजाना नए गवाह सामने आ रहे हैं जो नए तथ्य सामने रख रहे हैं। ऐसे लोग सीबीआई के सामने भी अपनी जानकारी को साझा करना चाहते हैं। मुंबई में ऐसे गवाहों के बीच सुरक्षा का माहौल बना हुआ है और इस बात की भी आशंका है कि इनकी हत्या कराई जा सकती है”।

Read More News: छत्तीसगढ़ की तर्ज पर मध्यप्रदेश में भी खरीदा जाएगा गोबर ! कन्यादान योजना की राशि में की गई कमी, पशुपालन मंत्री ने दी जानकारी

बताते चले कि सुशांत सुसाइड केस में पटना में एक्टर के परिवार ने एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमें रिया चक्रवर्ती के खिलाफ परिवार ने पैसों के हेरफेर समेत कई गंभीर आरोप लगाए। वहीं कुछ लोगों का ये आरोप भी है कि सुशांत के साथ बाहरी होने की वजह से दबाव बनाया जा रहा था, उनसे कई फिल्म प्रोजेक्ट छीन लिए गए। लेकिन सुशांत केस में अभी किसी में ठोस सबूत नहीं मिला है।

Read More News:मानव संसाधन विकास मंत्रालय का नाम बदलकर शिक्षा मंत्रालय करने के फैसले पर राष्ट्रपति ने