bollywood actor vikrant-massey says on-ott-platform

OTT कंटेंट में बदलाव पर विक्रांत मैसी बोले- पहले सेक्स सीन्स और गालियां होती थीं, अब…

vikrant massey : विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड में कम समय में अपनी शानदार पहचान बनाई है। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है।

Edited By: , July 3, 2022 / 10:09 PM IST

vikrant massey : विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड में कम समय में अपनी शानदार पहचान बनाई है। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है। विक्रांत कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। एक्टर को फैंस का बेशुमार प्यार और वाहवाही मिली है। विक्रांत को हाल ही में ‘Forensic’ फिल्म में देखा गया, जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया।

Read more : शादी की शौकीन है ये महिला!, 12वीं बार करने जा रही है विवाह, सच्चे हमसफर की है तलाश, कहीं वो आप तो नहीं… 

एक्टर ने कहा कि जब उन्होंने एक्टिंग में करियर की शुरुआत की थी, तब बहुत कम प्लेटफॉर्म थे। उन्होंने कहा कि उस टाइम ओटीटी पर मौजूद सभी कंटेंट में एब्यूसिव लैंग्वेज और कई ज्यादा सेक्स सीन्स होते थे। लेकिन अब ओटीटी एक नए शेप में सामने आ रहा है।

Read more : ‘इतने साल तक रहेगा बीजेपी युग’, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह ने बताया 

विक्रांत मैसी ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी, तब से लेकर अब तक ओटीटी प्लेटफॉर्म और उसके कंटेंट में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। विक्रांत मैसी ने कहा कि लोगों को समझ नहीं आता था कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उस तरह के कंटेंट पर कैसे रिएक्ट किया जाए और कई बार वो ओवरबोर्ड हो जाते थे। लेकिन अब ओटीटी का एक स्ट्रक्चर और प्रोफेशनलिज्म है। विक्रांत मैसी ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म की वजह से उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स एक्सप्लोर किए हैं और वो इसके लिए काफी ग्रेटफुल हैं।

Read more :  छत्तीसगढ़ के वीर सपूत का वो आखिरी वीडियो कॉल: मां ने फोन पर पूछा- बेटा कब आ रहे हो भिलाई?, अचानक तेज गड़गड़ाहट हुई, फिर… 

 

 

#HarGharTiranga