amit shah says BJP era will last for next 30-40 years

‘इतने साल तक रहेगा बीजेपी युग’, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह ने बताया

bjp national executive meet : बीजेपी ने अब साउथ इंडिया में कूच कर दिया है। पार्टी साउथ इंडिया में जनाधार बढ़ाने में लग गई है।

Edited By: , July 3, 2022 / 05:16 PM IST

bjp national executive meet : बीजेपी ने अब साउथ इंडिया में कूच कर दिया है। पार्टी साउथ इंडिया में जनाधार बढ़ाने में लग गई है। इसी क्रम में वहां पर रैली, सभा आदि का आयोजन किए जा रहे हैं। बीजेपी के सीनियर नेता अमित शाह ने हैदराबाद में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि अगले 30 से 40 साल तक का समय भाजपा का होगा।

Read More: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बस, 19 यात्रियों की मौत, 30 से अधिक लोग थे सवार, मची चीख पुकार

उन्होंने कहा कि इस दौरान भारत विश्व गुरु बन जाएगा। शाह ने कहा कि वंशवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण इस देश की राजनीति के लिए लिए बड़ा अभिशाप था, जो देश की पीड़ा का कारण था। गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा तेलंगाना और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों में पारिवारिक शासन को खत्म कर देगी और आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और ओडिशा सहित अन्य राज्यों में भी सत्ता में आएगी। 2014 से केंद्र की सत्ता में मौजूद भाजपा इन राज्यों की सत्ता से बाहर है।

Read More: Reliance के शेयर होल्डर्स को लगा बड़ा झटका, हफ्ते भर में इतने करोड़ की हुई गिरावट, निवेशकों के डूबे करोड़ों रुपए… 

अमित शाह ने हाल ही में दिए गए सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले को ऐतिहासिक बताया, जिसमें दिवंगत सांसद एहसान जाफरी की पत्नी जकिया जाफरी की याचिका खारिज कर दी गई थी। याचिका में गुजरात में 2002 के दंगों के मामले में तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 64 लोगों को विशेष जांच दल (एसआईटी) की क्लीन चिट को चुनौती दी गई थी। शाह ने कहा कि मोदी ने दंगों में अपनी कथित भूमिका को लेकर एसआईटी जांच का सामना किया और संविधान में अपना विश्वास बनाए रखा।

Read More: पाकिस्तान के पोस्टर पर क्यों दिखी सिद्दू मूसेवाला की तस्वीर, जाने क्या है पूरा मामला… 

bjp national executive meet amit shah says ‘BJP era will last for next 30-40 years

 

#HarGharTiranga