America's Monet Dias is going to marry for 12th time

शादी की शौकीन है ये महिला!, 12वीं बार करने जा रही है विवाह, सच्चे हमसफर की है तलाश, कहीं वो आप तो नहीं…

amazimg news : कलयुग में जहां लोग एक ही शादी से परेशान हैं। बढ़ती महंगाई में परिवार का भरण-पोषण महंगा हो गया है।

Edited By: , July 3, 2022 / 04:47 PM IST

amazimg news : कलयुग में जहां लोग एक ही शादी से परेशान हैं। बढ़ती महंगाई में परिवार का भरण-पोषण महंगा हो गया है। वहीं एक ऐसी भी महिला है जो शादी की काफी शौकीन है। दरअसल, अमेरिका की रहने वाली मोनेट डियास बार-बार अपनी शादी टूटने से परेशान है। वह अब तक 11 शादी कर चुकी हैं। महिला किसी भी पति के साथ लंबे समय तक रिलेशन में नहीं रही। हाल ही में उसका 12वें मंगेतर से भी ब्रेकअप हो गया। खुद उसने इस बारे में बताया है।

Read More: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बस, 19 यात्रियों की मौत, 30 से अधिक लोग थे सवार, मची चीख पुकार

‘डेली स्टार’ के मुताबिक, शो में मोनेट डियास और उनके मंगेतर जॉन के रिश्ते अच्छे चल रहे थे, लेकिन बाद में उनका रिलेशनशिप टूट गया। मोनेट ने कहा कि ब्रेकअप मेरे लिए बहुत कठिन था, क्योंकि मैं जॉन से प्यार करती थी। मोनेट कहती हैं कि उन्होंने रिलेशनशिप बचाने के लिए काफी कोशिश की थी। 52 साल की मोनेट पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और सिंगल मदर हैं। वह TLC के शो ‘Addicted to Marriage’ में नजर आ चुकी हैं, जहां उन्हें 12वां पति मिलने की उम्मीद थी। लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी।

Read More: Reliance के शेयर होल्डर्स को लगा बड़ा झटका, हफ्ते भर में इतने करोड़ की हुई गिरावट, निवेशकों के डूबे करोड़ों रुपए… 

वहीं, मोनेट डियास की बहन मार्सी कहती हैं कि जब मेरी बहन की दो या तीन बार शादी हुई तो मुझे कोई खास चिंता नहीं हुई। मगर 11 बार शादी करने के बाद उसे चिंता होती है। शायद मेरी बहन कभी भी सही आदमी से नहीं मिलेगी। बता दें कि मार्सी ने एक ही शादी की है और 38 साल से अपने पति के साथ रह रही हैं। हालांकि, रिलेशनशिप में कड़वे अनुभव के बावजूद मोनेट को लगता है कि उन्हें एक दिन सच्चा साथी जरूर मिलेगा। अपनी बहन मार्सी से बात करने के बाद मोनेट ने चीजों को ठीक करने के लिए मंगेतर जॉन से बात करने का फैसला किया, लेकिन अभी तक उनकी बात नहीं हो पाई है।

Read More: पाकिस्तान के पोस्टर पर क्यों दिखी सिद्दू मूसेवाला की तस्वीर, जाने क्या है पूरा मामला… 

 

#HarGharTiranga