Anushka sharma maternity dress : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेच रही अपने मैटरनिटी वियर्स.. वजह है बेहद खास | Anushka sharma maternity dress : Bollywood actress Anushka Sharma is selling her maternity wears

Anushka sharma maternity dress : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेच रही अपने मैटरनिटी वियर्स.. वजह है बेहद खास

Anushka sharma maternity dress : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेच रही अपने मैटरनिटी वियर्स.. वजह है बेहद खास

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:47 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:47 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने एक बड़ा ऐलान किया है। अनु्ष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी के दौरान उनके मैटरनिटी वियर्स और लुक खूब सुर्खियों में रहे थे। ऐसे में अनुष्का ने अब इन्हें सेल पर बेचने का फैसला किया है। ऐसे अनुष्का ने मातृ स्वास्थ के लिए किया है। 

पढ़ें- नहीं रहे एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल, दिल का दौरा पड़ने से निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इस सेल के पीछे अनुष्का का एक बड़ा मकसद भी है। सेल से जमा होने वाली रकम को अनुष्का स्नेहा नाम की एक फाउंडेशन के माध्यम से मातृ स्वास्थ्य का समर्थन करेंगी। अनुष्का ने जो पीस साझा किए हैं, वे 2.5 लाख लीटर से अधिक पानी बचाने में योगदान देंगे।

पढ़ें- बेकाबू ऑडी की टक्कर के बाद हवा में गोते लगाने लगा ऑ…

अनुष्का ने सोशल मीडिया में शेयर कर इस सेल की जानकारी भी है। अनुष्का शर्मा ने इस बारे में बताया कि उन्हें ऐसा करने का आइडिया प्रेग्नेंसी के दौरान ही आया था।

पढ़ें- ‘यहां पर पतली लड़कियां ही चलती हैं’, इंडस्ट्री पर ख…

अगर शहरी भारत में सिर्फ 1 प्रतिशत गर्भवती महिलाओं ने न्यू फैशन मातृत्व कपड़ों का एक पीस खरीदा है, तो हर साल हम रूढ़िवादी रूप से बचत कर सकते हैं एक व्यक्ति 200 से अधिक वर्षों में जितना पानी पीता है! यह एक ऐसा तरीका है जिससे प्रत्येक व्यक्ति का एक छोटा सा कार्य वास्तविक अंतर ला सकता है”

पढ़ें- फेरे लेने के दौरान खुल गई दूल्हे की धोती, सरेआम नंग…

अनुष्का शर्मा ने जानकारी दी कि वे अपने मैटरनिटी वियर यानी प्रेग्नेंसी के दौरान पहने हुए कपड़ों को बेच रही हैं। इन कपड़ों की कीमत 850 रुपये से शुरू होकर 9500 रुपये तक है। एक्ट्रेस के कुछ कपड़ों पर तो भारी-भरकम डिस्काउंट भी है।

Read More on

Canada Day 2021 Wishes

Canada Day 2021 

Birthday wishes in Hindi

Home minister Amit Shah