Bollywood beauties took off their clothes in front of the camera

जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने कैमरे में सामने उतार दिए कपड़े, सोशल मीडिया पर मचा जमकर बवाल

Bollywood beauties took off their clothes in front of the camera : जब बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने कैमरे में सामने उतार दिए कपड़े, सोशल मीडिया पर..

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:03 am IST

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपना न्यूड फोटोशूट करवाया। इसे लेकर वो काफी विवादों में भी रहे, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सितारे ने न्यूड फोटोशूट करवाया हो। इससे पहले कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां बिना कपड़ों के कैमरे के सामने अपना हुस्न दिखा चुकी हैं। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस बीते समय में अपने कपड़ों के बिना बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। एक नजर ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों पर जिन्होंने बिना कपड़े पोज देकर मचाई सनसनी।

कियारा आडवाणी

Sunny Leone photoshoot

‘कबीर सिंह’ की अभिनेत्री कियारा आडवाणी की सबसे चर्चित तस्वीर उनकी ये टॉपलेस फोटो ही है। जब वह कैमरे की ओर पोज देते हुए एक पत्ते से खुद को ढंकते हुए नजर आईं। ये तस्वीर पोस्ट होते ही तुरंत वायरल हो गई थी और उनके इस बोल्ड लुक को देखकर हर कोई मदहोश हो गया।

रिया सेन

Riya Sen bold nude photoshoot

बॉलीवुड में अपनी ज्यादा पहचान तो नहीं बना पाई, लेकिन टॉपलेस तस्वीर ने इन्हें अलग पहचान जरूर दे दी है। रिया सेन को टॉपलेस होने का कोई मलाल नहीं है। फिल्मों को लेकर वह चर्चा में नहीं हैं लेकिन डब्बू रतनानी के फोटोशूट से उनकी तस्वीर काफी चर्चा में रही है।

मंदिरा बेदी

Mandira Bedi nude shoot

टॉपलेस अभिनेत्रियों में मंदिरा बेदी का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। वोग मैगजीन के शूट के लिए मंदिरा बेदी टॉपलेस हुई थीं। उन्होंने एक छोटी स्कर्ट के साथ अपना टैटू फ्लॉन्ट किया था और टॉपलेस अंदाज में पोज देते हुए नजर आई थीं। उनके छोटे बाल कटवाने को लेकर भी यह फोटो चर्चा में रही थी।

उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela bold photoshoot

युवाओं की पसंद और पेजेंट क्वीन उर्वशी अपने बोल्ड फैशन चॉइस के लिए जानी जाती हैं। उनकी इस भव्य तस्वीर में चारों ओर तैरती गुलाब की पंखुड़ियों के साथ उन्हें दूध से भरे बाथटब में देखा जा सकता है।

उदिता गोस्वामी

Udita Goswami bold shoot

इस एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की हदें पार कर दी थी। एक्ट्रेस अपनी फिल्म पाप के एक सीन के लिए टॉपलेस हो गई थीं। उसके शरीर के चारों ओर एक सफेद चादर लिपटी हुई नजर आई थी ।

कश्मीरा शाह

Kashmira Shah bold photo shoot

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह अक्सर बोल्ड फोटोज पोस्ट करने को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं।

आलिया भट्ट

Alia Bhatt Nude photoshoot

अपने बचपने के लिए जानी-जाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी कैमरे के सामने अपने कपड़े उतार दिए थे। राज़ी और गंगूबाई फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट का यह सबसे ज्यादा चर्चित फोटोशूट था जब वह डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए एक बिल्ली के साथ टॉपलेस नजर आई थीं।

दिशा पाटनी

Disha Patani bold photoshoot

बॉलीवुड में हाल ही में कदम रखने वाले अभिनेत्री दिशा पाटनी ने भी अपनी अदाओं का जलवा दिखाते हुए बोल्ड फोटोशूट करवाया था। दरअसल, टाइगर श्रॉफ की खास दोस्त रह चुकी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए टॉपलेस हो चुकी हैं।