Bollywood's Yami Gautam has skin problems

लाइलाज बीमारी से जूझ रही बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, कहती हैं ‘बर्दाश्त कर रही हूं, पर अब…’

Bollywood's Yami Gautam has skin problems यामी ने बताया था कि वो सालों से केराटोसिस पिलारिस जैसी स्किन प्रॉब्लम से जूझ रही हैं|

Edited By: , December 3, 2022 / 11:10 PM IST

Yami Gautam has skin problems : मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में यामी गौतम भी शामिल हैं जिनकी मुस्कुराहट पर ही लोग दिल हार बैठते हैं। वहीं खूबसूरती ऐसी कि लोग निहारे ही जाए। लेकिन इस दिल चुराने वाली मुस्कान और सादगी के पीछे एक दर्द भी छिपा है, जिसका खुलासा कुछ महीनों पहले यामी ने किया था।

यामी गौतम ने खुल रखी बात

यामी गौतम को इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में गिना जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। चमकती आंखें, प्यारी सी मुस्कान इस पहाड़ी बाला की खूबसूरती में हमशा ही चार चांद लगाती रही है। लेकिन इस खूबसूरती के पीछे एक दर्द भी सालों से यामी सहती आ रही हैं जिसका खुलासा कुछ महीनों पहले एक्ट्रेस ने खुद किया था।

Read more: Vehicle Scrappage Policy: पुरानी कार का मिलेगा बढ़िया दाम, बस करना होगा ये काम, जानें Honda की जबरदस्त स्कीम 

यामी ने बताया था कि वो सालों से केराटोसिस पिलारिस जैसी स्किन प्रॉब्लम से जूझ रही हैं। खास बात ये है कि एक लाइलाज बीमारी है लिहाजा ता उम्र उन्हें इससे दो चार होना होगा। इस बीमारी में चेहरे पर लाल या भूरे रंग के रैशेज हो जाते हैं और ये कई बार चेहरे के अलावा शरीर के दूसरे हिस्से पर भी हो जाते हैं।

कई सालों से झेल रहीं हैं दर्द

Yami Gautam has skin problems : यामी त्वचा की इस समस्या से टीनेज से ही जूझ रही हैं और अब वो मजबूती के साथ स्वीकार कर चुकी हैं। इस बीमारी के बारे में बात करते हुए यामी ने बताया था कि उन्हें इसे लेकर काफी दर्द झेला है। खासतौर से तब जब शूटिंग के वक्त इसे लेकर बातें होती थीं।

Read more: एक-दूजे को स्कूल में ही दिल दे बैठीं दो युवतियां, देखें लेस्बियन कपल का वायरल फोटोशूट 

यामी गौतम ने बताया कि जब वो सेट पर जातीं तो उनके चेहरे को लेकर बातें होती थीं। मेकअप से उनके फेस पर पड़े रैशेज को छिपाया जाता था तो कैमरे के जरिए भी उन्हें ना दिखाने की कोशिश होती है जिससे वो काफी परेशान हो जाती थीं और यामी को ये सब अच्छा नहीं लगता था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें