Photoshoot of lesbian couple Fatima Noora and Adeela Nasreen

एक-दूजे को स्कूल में ही दिल दे बैठीं दो युवतियां, देखें लेस्बियन कपल का वायरल फोटोशूट

Photoshoot of lesbian couple Fatima Noora and Adeela Nasreen उन दोनों को अपना प्यार पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:12 PM IST

केरल। Photoshoot of lesbian couple : सोशल मीडिया पर एक लेस्बियन कपल का फोटोशूट बेहद वायरल हो रहा है, जिनका नाम फातिमा नूरा और अदीला नासरीन है। उन्होंने हाल ही में एक वेडिंग फोटोशूट करवाया था। इसमें कपल लहंगे में नजर आता है। फोटो में वह दोनों एक-दूसरे को फूल माला पहनाते भी दिखती हैं।

लेस्बियन कपल का संघर्षों भरा रहा प्रेम कहानी

फातिमा और अदीला की कहानी संघर्षों भरी रही है। उन दोनों को अपना प्यार पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। यहां तक कि उन्हें कोर्ट तक का चक्कर काटना पड़ा।

Read more: सात विधायकों को 24 घंटे के अंदर खाली करना होगा घर, सरकार ने दिया आदेश 

कपल मूलरूप से केरल का रहनेवाला है। आदिला, 12वीं क्लास में पढ़ाई के दौरान ही फातिमा की दीवानी हो गई थीं। वे दोनों तब सऊदी अरब में पढ़ रही थीं।

इसके बाद वे दोनों वापस इंडिया आ गईं। यहां दोनों ने डिग्री की पढ़ाई पूरी की। कोविड के दौरान फातिमा के पैरेंट्स उसे वापस सऊदी ले गए और वहीं पर फातिमा को उनकी प्रेम कहानी के बारे में पता चल गया। दोनों के परिवारवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे. इसके बाद उन दोनों को मेंटली और फिजिकली बहुत टॉर्चर किया गया। यहां तक परिवार वालों ने उनके लिए दुल्हा ढूंढना भी शुरू कर दिया था।

लेकिन इतनी सितम का भी उनके प्यार पर बिल्कुल असर नहीं पड़ा। कपल ने फैसला किया कि पढ़ाई खत्म करने के बाद वे दोनों साथ रहेंगे। दोनों को चेन्नई में जॉब भी मिल गई लेकिन परिवार वाले इस रिलेशनशिप को मंजूरी देने को तैयार नहीं थे।

Read more: Ananya Panday ने नी-हाई बूट्स और शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर 

वायरल पोस्ट पर लोगों ने दी बधाई

Photoshoot of lesbian couple : आखिरकार, 19 मई को फातिमा और अदीला अपने-अपने घर से फरार हो गईं और LGBTQIA+ वेलफेयर सेंटर में जाकर आसरा ले लिया। यहां उनके परिवार वाले भी पहुंच गए और बहुत हंगामे के बाद दोनों लड़कियों को वहां से ले गए।

इसके बाद अदीला अपने हक के लिए केरल हाई कोर्ट पहुंच गईं। कोर्ट ने 31 मई 2022 को कपल को साथ रहने की इजाजत दे दी। इसके बाद से दोनों साथ ही रह रहे हैं। वे दोनों चेन्नई में रहते हैं और एक आईटी कंपनी में काम करते हैं। कपल ने हाल ही में एक फोटोशूट भी करवाया था जो काफी वायरल हुई थी। पोस्ट पर लोग कपल को शादी की बधाई भी देते दिखे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adhila Nasarin (@adhila_noora)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें