Trending News In Hindi: दिल दहला देने वाला वीडियो,

Trending News In Hindi: दिल दहला देने वाला वीडियो, सामने से आ रही थी ट्रेन फिर भी दौड़ा दी कार, आप भी देखें वीडियो

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2023 / 04:20 PM IST, Published Date : September 23, 2023/4:20 pm IST

Trending News In Hindi:  सावधानी हटी दुर्घटना घटी! पूरी दुनिया में सड़क हादसे की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है, मगर फिर भी लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। लोगों को आने-जाने की इतनी जल्दबाजी होती है कि वे धीमे चलते ही नहीं हैं और यही जल्दबाजी सड़क दुर्घटनाओं को अंजाम देने का कारण बनती है।

यह भी पढ़ेंः NIA Action Against Khalistan Supporter: खालिस्तानी आतंकी पन्नू के खिलाफ़ NIA की बड़ी कार्रवाई, अमृतसर और चंडीगढ़ में संपत्ति कुर्क

Trending News In Hindi:  हमने अक्सर देखा है कि लोग रेलवे फाटक और रेड क्रॉसिंग रेलवे फाटक जंप करने से भी बाज नहीं आते हैं। यह जानते हुए कि ट्रेन अपनी राह में आने वाली किसी भी गाड़ी को रौंदकर आराम से उसका चीथड़ा बना सकती हैष इसके बावजूद एक शख्स ने सामने से आ रही ट्रेन को नजरअंदाज करके फाटक से गाड़ी निकालने की कोशिश की करते रहते हैं।

 

यह भी पढ़ेंः PM Modi Varanasi Visit Live: वारणसी पहुंचे पीएम मोदी, इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की रखी नींव, सीएम योगी के साथ सचिन तेंदुलकर भी मौजूद

Trending News In Hindi: वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग किस कदर लापरवाही कर बैठते हैं। अपने तो मरते ही हैं वे दूसरों की भी जान को खतरें में डाल देते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन आने वाली है, इसलिए ट्रैफिक को फाटक गिराकर रोका गया है। हालांकि एक शख्स इतनी जल्दबाजी में था कि अपनी कार को बेखौफ भगाता हुआ पटरी की दूसरी तरफ ले आया। ड्राइवर ने इतना भी नहीं सोचा की अगर इस हरकत से कितना बड़ा नुकसान हो सकता है। हांलाकि इसमें किसी को खास चोट नहीं लगी पर वीडियो खाफ़ी भयानक देखने में लग रहा है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक