छत्तीसगढ़ी लोक संगीत के जाने माने सिंगर नितिन दुबे का नया गाना ‘हाय रे मोर मंदाकिनी’ रिलीज |

छत्तीसगढ़ी लोक संगीत के जाने माने सिंगर नितिन दुबे का नया गाना ‘हाय रे मोर मंदाकिनी’ रिलीज

singer of Chhattisgarhi folk music Nitin Dubey's new song 'Hi Re More Mandakini' released: नितिन शुद्ध छत्तीसगढ़ी लोकगीत और पारंपरिक वेशभूषा को भी अपने गीतों के माध्यम से प्रस्तुत करते हैं। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नितिन अपने जन्मदिन पर अपने फैन्स के लिए एक संगीतमय तोहफे के रूप में नया गीत लाए हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2023 / 08:29 PM IST, Published Date : July 2, 2023/8:29 pm IST

Renowned singer of Chhattisgarhi folk music Nitin Dubey’s new song ‘Hi Re More Mandakini’ released

रायपुर। छत्तीसगढ़ के हरफनमौला कलाकार नितिन दुबे पिछले 2 दशक से भी ज्यादा समय से छत्तीसगढ़ी लोक कला के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। उनके छत्तीसगढ़ी गीत गांव से लेकर शहर तक और छत्तीसगढ़ से लेकर दूसरे राज्यों में भी सुने जाते हैं। नितिन ने छत्तीसगढ़ी गीतों को युवाओं के बीच प्रसिद्धि दिलाई है और उनके आधुनिक गीतों को युवा वर्ग बहुत सुनते हैं लेकिन समय समय पर नितिन शुद्ध छत्तीसगढ़ी लोकगीत और पारंपरिक वेशभूषा को भी अपने गीतों के माध्यम से प्रस्तुत करते हैं। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नितिन अपने जन्मदिन पर अपने फैन्स के लिए एक संगीतमय तोहफे के रूप में नया गीत लाए हैं।

read more:  पार्टी अपने स्थान पर रहती है…विधायक आते जाते रहते हैं, जानें महाराष्ट्र NCP अध्यक्ष जयंत पाटिल ने क्यों कही ये बात 

बता दें कि 2021 में नितिन ने अपने जन्मदिन पर ‘चाँदनी 2’ रिलीज़ किया था जो कि ब्लॉकबस्टर हिट हुआ था और पिछले वर्ष 2022 में नितिन ने ‘हाय रे मोर नीलपरी’ रिलीज़ किया था, वो गीत भी ब्लॉकबस्टर हिट हुआ था। इसी क्रम में इस वर्ष भी नितिन दुबे अपने जन्मदिन 3 जुलाई को नया कर्मा गीत ‘हाय रे मोर मंदाकिनी’ गीत लेकर आए हैं जो उनके यूट्यूब चौनल नितिन दुबे ऑफिशियल पर रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

इस गीत में नितिन दुबे ने बतौर गायक, संगीतकार, अभिनेता और स्क्रिप्ट राइटर के रूप में काम किया है, इस डुएट गीत में उनके साथ गायन एवं अभिनय किया है बहुमुखी प्रतिभा की गायिका शर्मिला बिस्वास ने। नितिन दुबे और शर्मिला बिस्वास की सिंगिंग जोड़ी छत्तीसगढ़ में एक के बाद एक सुपरहिट गीत दे रहे हैं और इनका हर गीत मिलियन क्लब में शामिल होता है। ‘हाय रे मोर मंदाकिनी’ गीत के गीतकार बुधराज चौहान हैं, कोरियोग्राफर राम यादव हैं, पोस्टर डिजाइन राहुल विश्वकर्मा ने किया है और इस गीत के वीडियो का निर्देशन, एडिटिंग दीप्तांशु छड़िमली ने किया है।

read more: कोरबा: घटनास्थल पर पहुंची सांसद, प्रकट की संवेदना, कार-ट्रेलर की टक्कर में हुई है तीन युवाओं की मौत

नितिन दुबे के जन्म दिन पर रिलीज़ इस गीत को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। छत्तीसगढ़ का मान कला के क्षेत्र में बढाने वाले गायक संगीतकार अभिनेता नितिन दुबे को उनके लाखों फैन्स जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं।

 
Flowers