कला जगत को एक और बड़ा झटका! इस एक्टर के पिता की कोरोना से मौत, मां भी जूझ रही संक्रमण से | choti sarrdaarni actor amal sehrawat father dies du to covid 19 mother also infected virus

कला जगत को एक और बड़ा झटका! इस एक्टर के पिता की कोरोना से मौत, मां भी जूझ रही संक्रमण से

कला जगत को एक और बड़ा झटका! इस एक्टर के पिता की कोरोना से मौत, मां भी जूझ रही संक्रमण से

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:22 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:22 am IST

मुंबई: कोरोना काल में बॉलीवुड सहित कला जगत की कई बड़ी हस्तियों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इनमें ऋषि कपूर, इरफान खान जैसे दिग्गजों का नाम शामिल है। इसी बीच कला जगत से एक और बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि टीवी एक्टर अमल सहरावत के पिता की कोरोना से मौत हो गई। वहीं, उनकी मां अभी भी कोरोना से जूझ रही है। इस बात की जानकारी एक्टर अमल सहरावत ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है। बता दें कि अमल सहरावत ‘छोटी सरदारनी’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे शो में काम कर चुके हैं।

Read More: रक्षा बंधन के लिए 2 अगस्त को खुलेंगे मिठाई दुकान, पंजाब सरकार ने जारी किया आदेश

अमल ने पोस्ट में लिखा है कि डियर इंस्टाग्राम फैमिली, कुछ दिनों से मैं एक्टिव ना होने और आप लोगों के मैसेज के जवाब ना देने के लिए माफी मांगता हूं। पिछले महीने मेरे पिता राज बेल सिंह की कोविड-19 की वजह से जान चली गई। मेरी मां का भी दो बार कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। अमल को अपने पिता को खोने काफी गम है।

Read More: मुख्यमंत्री बघेल ने ICMR के डायरेक्टर जनरल प्रोफेसर भार्गव से कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के संबंध में की चर्चा

अमल ने पिता को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर आगे लिखा है कि यह मेरे परिवार के लिए परीक्षा की घड़ी है। पिता को धन्यवाद। वो हमारे लिए खूबसूरत यादें छोड़कर गए हैं जिनके सहारे हम आगे बढ़ रहे हैं। मैं सभी दोस्तों, रिश्तेदारों, छोटी सरदारनी की टीम को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो इस मुश्किल घड़ी में मेरे परिवार के साथ खड़े रहे।

Read More: 27 जुलाई से बदल जाएंगे सामान बेचने-खरीदने के नियम, ई-कॉमर्स कंपनियां भी नहीं कर पाएंगी धोखाधड़ी..देखिए नियम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amal (@amal_036) on