Disha Vakani will return in TMKOC After 6 years

TMKOC में 6 साल बाद होगी ‘दयाबेन’ की वापसी, असित मोदी ने किया अनाउंसमेंट

Disha Vakani will return in TMKOC : असिल मोदी ने सभी की फेवरेट दिशा वकानी की शो में वापसी कंफर्म कर दी है। एक स्पेशल इवेंट में शो की खूबसूरत

Edited By :   Modified Date:  August 1, 2023 / 02:50 PM IST, Published Date : August 1, 2023/2:50 pm IST

मुंबई : Disha Vakani will return in TMKOC : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है। इस सिटकॉम ने हाल ही में टीवी पर 15 साल पूरे किए हैं। वहीं इस सीरियल का हर किरदार दर्शकों के दिलों में बसता है। खासतौर पर ‘दयाबेन’ या ‘दया भाभी’ का किरदार तो शो का सबसे पॉपुलर कैरेक्टर रहा है। हालांकि कई सालों से ये किरदार शो से गायब है। दरअसल तारक मेहता में ‘दयाबेन’ का रोल प्ले करने वाली टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी ने सिटकॉम से मैटरिनीटी ब्रेक लिया था। तब से फैंस उनकी शो में वापसी का इंतजार कर रहे हैं। वहीं लगता है कि फैंस की तारक मेहता में ‘दयाबेन’ को फिर से देखने की ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है।

यह भी पढ़ें : National Girlfriend Day आज, क्यों मनाया जाता है ये खास दिन? जानें इसके पीछे का इतिहास और महत्व 

असित मोदी ने किया अनाउंसमेंट

Disha Vakani will return in TMKOC : फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पीढ़ीगत अंतर को पाटने के लिए जाना जाता है, और फैमिली के सभी लोग इसे खुशी-खुशी एक साथ देखते है। हर साल तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टारडम की नई ऊंचाइयों पर पहुंचता है और जैसे ही शो ने पंद्रह साल पूरे किए इस शो के मेकर असित मोदी ने फैंस को गिफ्ट भी दे दिया। दरअसल असिल मोदी ने सभी की फेवरेट दिशा वकानी की शो में वापसी कंफर्म कर दी है। एक स्पेशल इवेंट में शो की खूबसूरत जर्नी का रिकैप दिखाया गया था उस दौरान असित मोदी ने दिशा वकानी के कमबैक की अनाउंसमेंट की।

यह भी पढ़ें :  Shivraj cabinet meeting: कैबिनेट बैठक में हुए अहम फैसले, प्रदेश में 6 नए सरकारी आईटीआई खोले जाने का किया गया निर्णय

असित मोदी ने किया कंफर्म

Disha Vakani will return in TMKOC : असित मोदी ने इस दौरान कहा एक कलाकार जिसे कोई नहीं भूल सकता वह है ‘दयाबेन’, जिसका किरदार दिशा वकानी ने निभाया है। उन्होंने खुलासा किया कि फैंस दिशा के शो में लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने वादा किया कि वह जल्द ही शो में वापसी करेंगी। हालांकि दिशा वकानी के टेलीविजन पर वापसी की खबरें और दावे छह साल से चल रहे हैं। लेकिन इस बार असित मोदी ने खुद इस बात को कंफर्म किया है। ऐसे में फैंस शो में एक बार फिर दयाबेन को देखने को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें