दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गहराइयां' नहीं देख पाएंगे नाबालिग, ये वजह आई सामने |

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ नहीं देख पाएंगे नाबालिग, ये वजह आई सामने

निर्देशक शकुन बत्रा की इस बोल्ड फिल्म को अब सिर्फ 18 साल या उससे ऊपर की उम्र वाले ही देख सकते हैं। क्योंकि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की तरफ से फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:48 pm IST

Deepika Padukone’s film : नई दिल्ली : दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, और धैर्य करवा की फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर सामने आ गया हैं। इस फिल्म में काफी किस सीन और इंटिमेट सींस की चर्चा हो रही हैं। वहीं इसमें जो नहीं बात है वह यह कि निर्देशक शकुन बत्रा की इस बोल्ड फिल्म को अब सिर्फ 18 साल या उससे ऊपर की उम्र वाले ही देख सकते हैं। क्योंकि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की तरफ से फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया गया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

फिल्म ‘गहराइयां’ को कट के बिना मंजूरी दे दी गई है। फिल्म सर्टिफिकेशन कॉपी में कहा गया है कि जांच समिति ने फिल्म देखने के बाद चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए कुछ संशोधनों और छूटों की सिफारिश की, जिन्हें लागू किया गया है। फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ हरी झंडी मिल गई है। बता दें कि डायरोक्टर शकुन बत्रा की ये फिल्म उलझे हुए रिश्तों पर आधारित है। जोकि 11 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: Rajim : धान संग्रहण केंद्र के बाहर ट्रकों की लगी लंबी लाइन | बेमौसम बारिश से ट्रकों में भरा धान भीगा

इस फिल्म के लव मेकिंग सीन शूट करने के लिए इंटिमेसी डायरेक्टर्स का सहारा लिया गया है। बॉलीवुड में ये कॉसेप्ट नया है, पर शकुन को लगता है फिल्म की दूसरी बातों के अलावा सिर्फ इसके इंटिमेट सींस को लेकर ही ज्यादा बातें हो रहीं हैं। उन्हें कहा, ‘ ये सही है कि फिल्म में बोल्ड सीन हैं, पर सिर्फ उनके बार में ही बात करना गलता होगा’। एक्टर्स ने काफी मेहनत की है उनकी तारीफ होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: UP Election 2022 : पहले चरण में सुबह 11 बजे तक औसत 20 फीसदी मतदान, देखें जिलेवार विवरण