Drishyam 2 and Mr Mummy will clash tomorrow at the box office

अजय देवगन से भिड़ेंगे जेनेलिया और रितेश देशमुख, तब्बू ने कहा – एक मां से टक्कर लेना पड़ेगा भारी

Drishyam 2 and Mr Mummy release : दरअसल, इस फ्राइडे बॉक्स ऑफिस बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 और रितेश देशमुख की मिस्टर मम्मी

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:52 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:52 pm IST

मुंबई : Drishyam 2 and Mr Mummy release : इस साल बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की सभी फिल्मों को बॉयकॉट का दर्द झेलना पड़ा। बॉयकॉट के बीच साऊथ और कन्नड़ सिनेमा की कई ऐसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई जिनके तूफ़ान में बॉलीवुड की फ़िल्में उड़ गई। बीते दिनों आई कुछ फिल्मों ने एक बार फिर से दर्शकों को बॉलीवुड फिल्मों की तरफ खींचा है। इस शुक्रवार यानी कल भी दो बेहतरीन फ़िल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है। अब देखना होगा की दोनों में से कौन सी फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

यह भी पढ़ें : अब कैदी बनेंगे डॉक्टर और पत्रकार, इस विश्वविद्यालय ने उठाया कैदियों की पढ़ाई का जिम्मा 

एक साथ रिलीज हो रही दृश्यम 2 और मिस्टर मम्मी

Drishyam 2 and Mr Mummy release : दरअसल, इस फ्राइडे बॉक्स ऑफिस बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 और रितेश देशमुख की मिस्टर मम्मी एक साथ सिनेमाघर में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि किस फिल्म को ऑडियंस का प्यार मिलेगा और किस फिल्म के हाथ निराशा लगेगी। मिली जानकारी के अनुसार दृश्यम 2 की एडवांस बुकिंग काफी तेजी से की जा रही है। इसके चलते उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर छा जाएगी।

यह भी पढ़ें : जबरन धर्मांतरण कराने पर होगी 10 साल की सजा, लगेगी ‘लव जिहाद’ पर रोक, कैबिनेट बैठक में इस कानून को मिली मंजूरी 

लंबे समय बाद बड़े पर्दें पर नजर आएंगे रितेश-जेनेलिया

Drishyam 2 and Mr Mummy release : वहीं फिल्म मिस्टर मम्मी की बात करें तो, रितेश देशमुख के लिए इस फिल्म का सफर आसान नहीं रहा है। एक्टर पहली बार बिल्कुल हटकर रोल निभाते हुए नजर आएंगे। रितेश देशमुख के साथ फिल्म में उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी साथ नजर आएंगी। लंबे वक्त बाद ये जोड़ी एक साथ पर्दे पर काम करती हुई दिखाई देगी। फिल्म में रितेश देशमुख एक पीटी टीचर के किरदार में है। मिस्टर मम्मी एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। जिसे देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटिड हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

यह भी पढ़ें : दिग्गज नेता पर जानलेवा हमला ! बाल बाल बचे, अस्पताल में कराया गया भर्ती… 

बड़े पर्दें पर छाने के लिए तैयार है अजय देवगन

Drishyam 2 and Mr Mummy release : लेकिन दृश्यम 2 के लिए कहा जा रहा है कि अजय देवगन पर्दे पर छाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दृश्यम 2 की कहानी साल 2015 में दृश्यम के आगे की ही कहानी होगी। जहां अजय और उसका परिवार उस हादसे से आगे बढ़ जाते हैं। लेकिन उनकी जिंदगी में फिर से तूफान आने वाला है। क्योंकि सालों पहले बंद हुआ केस फिर से रिओपन होने जा रहा है। स्टोरी को मेकर्स ने किस तरह आगे बढ़ाया है और अजय का परिवार इससे कैसे डील करेगा। ये सब जानने के लिए ऑडियंस काफी बेताब है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें