Ekta Kapoor's dream fulfilled, said this about working with this mega star|

एकता कपूर का पूरा हुआ सपना, इस मेगा स्टार के साथ काम करने को लेकर कही ये बात

Ekta Kapoor's dream fulfilled, said this about working with this mega star

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:17 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:17 pm IST

Ekta Kapoor’s dream fulfilled: मुंबई : सिनेमा जगत के महानायक अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म गुड बाय में काम करते नजर आने वाले है। इस फिल्म को लेकर पूरी टीम काफी एक्साइटेड है। आपको बता दें कि ये फिल्म एक फॅमिली ड्रामा फिल्म है। जिसमे पहली बार साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

ये भी पढ़े: नियो एसेट ने पहले कोष के लिए 600 करोड़ रुपये जुटाए

एकता कपूर का सपना हुआ पूरा

Ekta Kapoor’s dream fulfilled:वही इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूसर कर रही है। हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म की पूरी टीम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची थी। जहा पर एकता कपूर भी मौजूद थी। वही इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एकता कपूर ने बताया कि, वह हमेशा मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का सपना देखती थीं। इसके साथ ही एकता ने कहा की “बचपन से, मैंने हमेशा एक ही व्यक्ति के साथ काम करने का सपना देखा था और वह थे बिग बी। में हमेशा अमित जी के घर पार्टियों में शामिल होती थी, और श्वेता और अभिषेक दोनों मेरे दोस्त हैं। आज बचपन में देख मेरा सपना आखिरकार पूरा हुआ। अमित जी के साथ इस तरह की फिल्म में काम करने का अनुभव अलग है।”

ये भी पढ़े: जल्द ही अपनी नई टीम की घोषणा कर सकते हैं भाजपा अध्यक्ष अरुण साव, इन दिग्गजों को मिल सकती है जगह

फिल्म के ट्रेलर को मिल चुके है 3.7 मिलियन व्यूज

Ekta Kapoor’s dream fulfilled: बता दें कि फिल्म “गुड बाय’ कम्प्लीट फैमिली ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है, वही अगर फिल्म के ट्रेलर की बात की जाए तो इस फिल्म के ट्रेलर को अभी तक र 3.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।