Esha Gupta Hot Pics: एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, डीप नेक आउटफिट पहन ढाया कहर, शेयर की सेक्सी तस्वीरें |

Esha Gupta Hot Pics: एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, डीप नेक आउटफिट पहन ढाया कहर, शेयर की सेक्सी तस्वीरें

Esha Gupta Hot Pics: एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, डीप नेक आउटफिट पहन ढाया कहर, शेयर की सेक्सी तस्वीरें

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2024 / 11:54 AM IST, Published Date : April 22, 2024/11:54 am IST

Esha Gupta Hot Pics: बॉलीवुड की बोल्ड व ग्लैमरस अदाकारा ईशा गुप्ता बाखूबी जानती हैं कि उन्हें अपने फैंस के दिलों में कैसे राज करना है। एक्ट्रेस हमेश नए गलैमरस लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती है। ऐसे ही एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से फैंस को घायल कर दिया है। इस वायरल तस्वीरों को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं और उन पर प्यार लूटा रहे हैं।

Read More: India Alliance Rally: इंडिया गठबंधन रैली में RJD-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, जानें क्या है मामला

कमेंट बॉक्स पर रेड हार्ट की बौछर

हाल ही में एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए बेहद सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें ईशा गुप्ता ने डीप नेक हॉट ब्राउन आउटफिट पहना है। ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर को खास अंदाज में बांधा है। इस आउटफिट में उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स पहना है जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस की हॉटनेस देख यूजर्स का पसीना छूटना लाजमी है। फैंस कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी और रेड हार्ट की बौछर कर रहे है। साथ ही कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आप चॉकलेट लग रही हैं तो वहीं दूसरे ने लिखा, आपने तापमान बढ़ा दिया है।

Read More: PM Modi Statement: पहला अधिकार मुसलमानों का! मनमोहन सिंह के पुराने बयान पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, जानें क्या है मामला

Esha Gupta Hot Pics: बता दें कि ईशा गुप्ता की बोल्ड फैशन चॉइस अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।  ईशा गुप्ता का नाम सामने आते ही उनके फैंस के दिमाग में एक्ट्रेस का बोल्ड लुक आता है, क्योंकि ईशा अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं आखिरी बार ईशा गुप्ता, बॉबी देओल के साथ उनकी सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ में नजर आईं थीं, जिसमें उन्होंने अपनी बोल्डनेस से सभी को हैरान कर दिया था।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)