Urfi Javed की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखा सब कुछ, चुन्नी को लोगों ने बताया मच्छरदानी..देखें VIDEO |

Urfi Javed की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखा सब कुछ, चुन्नी को लोगों ने बताया मच्छरदानी..देखें VIDEO

बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के बाद से उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर छायी हुईं हैं। विवादित बयान हों या फिर बोल्डड्रेस मामला कुछ भी हो उर्फी का नाम लोगों की जुबान पर बना हुआ है। Everything was shown in the thin dress of Urfi Javed, people told the transparent sardine to be a mosquito net

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:23 pm IST

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के बाद से उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर छायी हुईं हैं। विवादित बयान हों या फिर बोल्डड्रेस मामला कुछ भी हो उर्फी का नाम लोगों की जुबान पर बना हुआ है। उर्फी भी इसे कायम रखने के लिए रोज सुपर बोल्ड अवतार में नजर आती रहती हैं, लेकिन इस बार वह इतने पतले कपड़े पहने नजर आईं कि उनके अंडर गारमेंट्स भी नजर आने लगे। लोगों को उनपर गुस्सा आने लगा।

read more: भारत को 30 प्रीडेटर ड्रोन देने के सौदे पर बातचीत अंतिम चरण में है : सूत्र

उर्फी जावेद (Urfi Javed) रोज ही अपनी बोल्ड ड्रेसेस की वजह से सुर्खियां बटोरने में माहिर हैं, हाल ही में अदाकारा ने एक बार फिर अपनी ड्रेस के साथ एक्सेरिमेंट किया है। इस दौरान अदाकारा एक बेहद अजीबो-गरीब और ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं, इस ड्रेस का कपड़ा इतना पतला है कि लोग इसे मच्छरदानी से तुलना कर रहे हैं।

देखिए ये VIDEO…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक बार फिर उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ये ऊल-जुलूल ड्रेस लोगों को नाराज कर रहा है, ये वीडियो विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की किया है। उनकी ये रिवीलिंग ड्रेस मिनटों में ही चर्चा का विषय बन गईं, इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि ट्रांसपेरेंट चुन्नी लपेटकर Urfi Javed ने बदन को छुपाया है।

read more:सरकार ने एचएलएल लाइफकेयर के लिए बोली लगाने की समयसीमा 14 मार्च तक बढ़ाई
बता दें कि उर्फी अपने अजीबोगरीब फैशन के कारण आए दिन ट्रोल होती हैं, वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ में चंद दिन रहीं, लेकिन बाहर आने के बाद से ही लोगों का ध्यान खींचने में लगी हुई हैं। हाल ही में उनका एक गाना भी रिलीज हुआ है।

 
Flowers