Kaikala Satyanarayana passes away

फिल्म जगत को लगा बड़ा झटका, दिग्गज एक्टर का 87 साल की उम्र में निधन, कई कलाकारों ने जताया शोक

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 12:06 PM IST, Published Date : December 23, 2022/12:05 pm IST

चेन्नई: Kaikala Satyanarayana passes away प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेता कैकला सत्यनारायण का आज सुबह हैदराबाद में उनके आवास पर निधन हो गया। वह 87 वर्ष के थे। अभिनेता ‘श्री रंगा नीथुलु’ निर्माता, निर्देशक और राजनीतिज्ञ भी थे, उनके निधन पर टॉलीवुड की कई हस्तियों ने शोक व्यक्त किया।

Read More: इंदौर के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ” सोनू सूद “, आज करेंगे बाबा महाकाल के दर्शन, कोविड के नए वैरिएंट पर कहा, जरूरत पड़े तो….

Kaikala Satyanarayana passes away अभिनेता महेश बाबू ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा, “#कैकला सत्यनारायण गरु के निधन से बेहद दुखी हूं। मेरे पास उनके साथ काम करने की कुछ बहुत अच्छी यादें हैं। उनकी कमी खलेगी। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

Read More: IPL auction 2023 : इन पांच खिलाड़ियों पर लगेगा बैन!… ऑक्शन से पहले BCCI ने दी जानकारी, फ्रेंचाइजियों की बढ़ी चिंता

तेलुगु उद्योग में ‘बंगारू कुटुम्बम’ अभिनेता के योगदान को ध्यान में रखते हुए, राम चरण ने लिखा, “कैकला सत्यनारायण गारू के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ .. हमारे फिल्म उद्योग में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा !! उनकी आत्मा को शांति मिले। “।

Read More: Uncle dance video in wedding: शादी में अंकल ने किया “मेरा दिल ये पुकारे आजा” गाने पर डांस, वीडियो देख यूजर्स ने कहा “same to same”

रवि तेजा ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, “महान अभिनेता कैकला सत्यनारायण गरु के निधन से दुखी। वह भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उनके परिवार और उनके प्रति मेरी सच्ची संवेदना। प्रिय। ओम शांति”।

Read More: सरकार का बड़ा फैसला! किसानों को लोन से मिलेगी राहत, फैसले में कही ये बड़ी बात 

चिरंजीवी ने ‘निर्दोष’ अभिनेता के साथ अपनी कुछ तस्वीरों के साथ तेलुगु में एक लंबा नोट ट्वीट किया। “शांति में आराम करें नवरस नटाना सर्वभूमा श्री कैकला सत्यनारायण गरु” उन्होंने लिखा। इस बीच, आंध्र प्रदेश के राज्यपाल, बिस्वा भूषण हरिचंदन ने ‘राजा मकुतम’ अभिनेता के निधन पर ‘गहरा दुख’ व्यक्त किया।

Read More: सहारा इंडिया के खिलाफ निवेशकों की​ चिंता बढ़ी, विधायक ने सीएम को लिखा पत्र, जानें कब मिलेगा निवेशकों का पैसा

उनकी उपलब्धियों को ध्यान में रखते हुए, हरिचंदन ने लिखा, “मैं श्री कैकला सत्यनारायण, तेलुगू फिल्म अभिनेता, निर्माता, निर्देशक और लोकसभा में पूर्व सांसद के हैदराबाद में शुक्रवार को निधन पर गहरा दुख और दुख व्यक्त करता हूं। मैं अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।” शोक संतप्त परिवार के सदस्य”। छह दशकों से अधिक के अपने शानदार करियर में, सत्यनारायण को कई पुरस्कार मिले, जिनमें एक फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड और दो नंदी पुरस्कार शामिल हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी, बेटा और दो बेटियां हैं।

 

 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक