"Sonu Sood" was spotted at the airport of Indore

इंदौर के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ” सोनू सूद “, आज करेंगे बाबा महाकाल के दर्शन, कोविड के नए वैरिएंट पर कहा, जरूरत पड़े तो….

"Sonu Sood" was spotted at the airport of Indore, will visit Mahakal today : कोविड के नए वेरिएंट को लेकर लोगों से की अपील

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 12:04 PM IST, Published Date : December 23, 2022/11:57 am IST

“Sonu Sood” was spotted at the airport of Indore: इंदौर : बॉलीवुड के मशीहा सोनू सूद बाबा महाकाल और महाकाल लोक के दर्शन करने के लिए आज इंदौर पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों से बात करते हुए अभिनेता ने इंदौर शहर की तारीफ की साथ ही कोविड के नए वैरिएंट की दस्तक पर लोगों से सावधानी रखने की अपील है। सोनू सूद ने कहा कि इंदौर आकर बहुत अच्छा लगता है,खूबसूरत स्वच्छ शहर आप लोगों ने बना दिया,इंदौर मेरा घर रहा है.. छुट्टियों में यहां आता रहता हूं..56,सराफा,पलासिया देखा हुआ है और कोशिश करुंगा यहां दोबारा जा सकूँ.. उन्होंने कहा मोस्ट ब्यूटीफुल सिटी का अवार्ड इंदौर को मिलता रहा है।

यह भी पढ़े : कांग्रेस के लिए दिग्विजय सिंह बनेंगे संकट मोचक, कलह खत्म करने वरिष्ठ नेताओं से की मुलाकात

सोनू ने कहा मेरा नंबर वही है,जरूरत पड़े तो कॉल जरूर कीजिएगा

“Sonu Sood” was spotted at the airport of Indore: इसके साथ ही देश में बढ़ रहे कोरोना के नए वैरिएंट को देखते हुए कहा कि मेरा नंबर वही है,जरूरत पड़े तो कॉल जरूर कीजिएगा। हमेशा की तरह इस बार भी आप लोग की मदद करने की पूरी सहायता करुगा। बता दें कि सोनू सूद कोरोना की तीनो लहर में मसीहा बनकर उभरे थे और हज़ारो लोगो की मदद की थी।

यह भी पढ़े : भारत में भी बनेगी लॉकडाउन की स्थिति? केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने बुलाई राज्यों के हेल्थ मिनिस्टर्स की बैठक

सोनू साल 1999 से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है

“Sonu Sood” was spotted at the airport of Indore: एक्टिंग करियर की बात करें तो सोनू साल 1999 से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है। हाल ही में वह फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आए थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे। बॉलीवुड के अलावा सोनू साउथ में भी बहुत मशहूर हैं। वह अब तक कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। आखिरी बार वह चिरंजीवी और राम चरण के साथ फिल्म ‘आचार्य’ में दिखे थे।