During live streaming husband burnt his wife alive

Live स्ट्रीमिंग के दौरान पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, लोगों में आक्रोश का माहौल, फिर…

During live streaming husband burnt his wife alive : Live स्ट्रीमिंग के दौरान पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, लोगों में आक्रोश का माहौल, फिर.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 3, 2022/4:08 pm IST

Husband Burnt His Wife Alive : नई दिल्ली। पति-पत्नी का रिश्ता बड़ा हो मजेदार और अनोखा होता है। इन रिश्ते में नोकझोक भी होती है और एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान भी। हसी-मजाक वाले इस रिश्ते में कई बार लड़ाई भी हो जाती है। कई बार इनकी लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक-दूसरे को जान से मारने पर उतारू हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला हमारे पड़ोसी देश से सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को जिन्दा जला दिया। बताया जा रहा है कि युवक ने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान आग लगाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हालांकि उसके अपराध की सजा उस देश की सरकार ने उसे दे दी है।

Read More : Sarkari Naukari : बिना परीक्षा दिए बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, मिलेगी एक लाख सैलरी, ऐसे करें आवेदन

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान लगाया आग

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये पूरी घटना चीन की है। जहां टैंग लू नाम के शख्स ने अपनी 30 साल की पत्नी को जिंदा जला दिया। जब वो लाइव वीडियो बना रही थी। बताया गया कि महिला को सोशल मीडिया अकाउंट पर लामू नाम से जाना जाता था। लामू डॉयिन गाने पर वीडियो बना रही थी। आग लगने से वो बुरी तरह झुलस गई थी और इलाज के एक सप्ताह बाद उसकी मौत हो गई।

Read More : Shukra Gochar 2022 : 3 दिन बाद चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, खुलेंगे तरक्की के रास्ते, होगी पैसों की बारिश

आरोपी पति को मिली मौत की सजा

पत्नी की बेरहमी से हत्या के बाद आरोपी शख्स को भी कोर्ट ने सजा सुनाई। दरअसल, इस घटना से वहां के लोगों में आक्रोश फैल गया। लोग टैंग लू को सजा देने की मांग करने लगे। जिसके बाद उसे मौत की सजा दी गई। बताया जा रहा है कि नगावा तिब्बती और कियांग ऑटोनॉमस प्रीफेक्चर इंटरमीडिएट पीपुल्स कोर्ट ने उसकी मौत की पुष्टि की। कोर्ट ने बताया कि टैंग को दक्षिण-पश्चिमी सिचुआन प्रांत में शनिवार को तड़के मौत की सजा दे दी गई।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें