'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'टप्पू' के पापा का निधन, कोरोना संक्रमण से हुई मौत | Father of 'Tappu' of 'Tarak Mehta's Overseas Chashma' dies, died due to corona infection

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘टप्पू’ के पापा का निधन, कोरोना संक्रमण से हुई मौत

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'टप्पू' के पापा का निधन, कोरोना संक्रमण से हुई मौत

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:43 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:43 pm IST

नई दिल्ली। कोरोना का कहर पूरे देश के साथ ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर टूट रहा है। इस बीच धारवाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए बुरी खबर है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम पुराने ‘टप्पू’ यानी भव्या गांधी ने अपने पिता को खो दिया। वे कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित थे जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है।

ये भी पढ़ें: वर्चुअल और एक्चुअल पर तकरार, भाजपा का तंज- ‘होम डिलीवरी का असर कांग्रेस पर, आपके लिए क्या एक्चुअल…

भव्या (Bhavya Gandhi) के पिता का अस्पताल में इलाज चल रहा था, रिपोर्ट्स के अनुसार वो बीते 10 दिनों से वेंटिलेटर पर थे, भव्या गांधी के पिता विनोद गांधी कंस्ट्रक्शन के बिजनेस में थे, बताया जा रहा है कि उनके शरीर में अचानक ऑक्सीजन लेवेल कम हो गया, जिसकी वजह से मंगलवार को उनका निधन हो गया।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में Sexism है, मैंने सब देखा है.. एक्ट्रेस दीया मिर्जा का फिल्म इंडस्…

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम भव्या गांधी के पिता ने कोकिला बेन अस्पताल में अपनी अंतिम सांसे लीं, भव्या के लिए ये बेहद मुश्किल वक्त है, वे अपने पिता से काफी ज्यादा जुड़े हुए थे, बीते फादर्स डे पर उन्होंने अपने पिता के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। बता दें, कोरोना ने कई एक्टर्स की जान ले ली, वहीं कई के परिवारवालों की भी मौत हुई है, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई लोगों की जिंदगी कोरोना की वजह से बदल गई है।