Film India Lockdown release Date 2 December 2022

India Lockdown: लॉकडाउन में ऐसी हो गई थी सेक्स वर्कर्स की हालत, फिल्म के जरिए जानेंगी दुनिया

India Lockdown: लॉकडाउन में ऐसी हो गई थी सेक्स वर्कर्स की हालत! Film India Lockdown release Date 2 December 2022

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:17 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:17 am IST

नईदिल्ली। Film India Lockdown release Date 2 December साल 2020 में कोरोना काल की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से कई व्यापार भी पूरी तरह से प्रभावित हुई है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री को भी काफी बूरा प्रभाव पड़ा है। इसी कड़ी में देश व्यापी लॉकडाउन पर बनी मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ का रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। फिल्म इसी साल 2 दिसबंर को Zee5 पर रिलीज होगी।

Read More: ‘S’ex करने से जवान रहती है हमारी स्कीन’ उर्फी जावेद ने साझा किया ज्ञान, जानिए क्या है उनका फंडा

Film India Lockdown release Date 2 December मेकर्स ने फिल्म का रिलीज डेट का ऐलान करते हुए फिल्म का एक पोस्टर भी लॉन्च किया है। इस फिल्म की कहानी भारत में कोरोना काल की वजह से लगे लॉकडाउन पर आ​धारित है। मधुर भंडारकर के साथ मिलकर कर इस फिल्म का निर्माण डॉ. जयंतीलाल गड़ा के स्टूडियो पेन स्टूडियो ने साथ मिलकर किया है।

Read More: अगर मंगाते है ऑनलाइन प्रोडक्ट तो देना होगा एक्स्ट्रा चार्ज, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की इस बेवसाइट ने लिया फैसला 

इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे चार जिंदगियां लॉकडाउन में प्रभावित हुईं और उनकी लाइफ में क्या असर पड़ा। इस फिल्म में 4 मुख्य किरदारों की अलग-अलग कहानी के जरिए भारत में कोरोना महामारी के दौरान लगे पहले लॉकडाउन की कहानी को बयां किया है।

Read More: छत्तीसगढ़ राज्योत्सव 2022 का जश्न शुरू, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का किया शुभारंभ

आकपको बता दें कि इस फिल्म का पहला पोस्टर साल 2021 में रिलीज हुआ था। इसी पोस्टर के जरिए मधुर भंडारकर ने अपनी इस फिल्म का ऐलान किया था और आज उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक