Film The Second Case trailer has Glimpses of Shraddha Walker

इस फिल्म के ट्रेलर में दिखा श्रद्धा मर्डर केस की झलक! एक्टर ने कही ये बात

इस फिल्म के ट्रेलर में दिखा श्रद्धा मर्डर केस की झलक! एक्टर ने कही ये बात! Film The Second Case trailer has Glimpses of Shraddha Walker

Edited By: , November 29, 2022 / 08:09 PM IST

मुंबई। Film The Second Case trailer has Glimpses of Shraddha Walker कई फिल्मों में अक्सर घटनाओं के बारे में दिखाया जाता है। कई फिल्म ऐसी होती है जिसमें घटना की सच्चाइ के बारे में दिखाते है। हाल ही में एक फिल्म की ट्रेलर सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं इन दिनों दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस की पूरे देश में चर्चा हो रही है। लगातार श्रद्धा मर्डर केस में जांच चल रही है।

Read More: 10 वीं पास के लिए रेलवे में सरकारी नौकरी, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, यहां देखें वैकेंसी की पूरी डिटेल 

Film The Second Case trailer has Glimpses of Shraddha Walker वहीं हाल ही में एक तेलुगु फिल्म ‘हिटः द सेकेंड केस’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर देखने के बाद कई दर्शकों ने ये अनुमान लगया है कि हत्याकांड तथा उसकी जांच की झलकियां देख रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म में नृशंस हत्या की जांच से जुड़ी हुई है। साथ ही मारी गई बूढ़ा पिता ये कहते नजर आ रहे है कि मेरी बेटी को कसाई की तरह टुकड़े-टुकड़े करके मार दिया। वहीं फिल्म में मारी गई युवती का नाम संजना बताया गया है।

Read More: MMS लीक होने के साथ इन विवादों में घिर चुकी है ये हसीना, लग चुके हैं कई गंभीर आरोप 

आपको बता दें कि फिल्म का टीजर हैदराबाद में रिलीज किया गया है। वहीं फिल्म के एक्टर अदिवि शेष ने कहा कि यह सिर्फ संयोग है। शेष ने आगे कहा कि निर्देशक शैलेष कोलानु ने इस मर्डर से महीनों से पहले यह कहानी लिखी थी। यह एक संयोग है कि इस फिल्म में एक किरदार का नाम भी श्रद्धा है।

Read More: ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं का सिर्फ नारा देती हैं प्रियंका गांधी’, बीजेपी प्रवक्ता ने साधा निशाना 

बता दें कि इस फिल्म में श्रद्ध पुलिस की जांच करने वाली टीम की सदस्य है। जो एक किरदार का नाम श्रद्धा है। वहीं एक्टर ने कहा कि ये सिर्फ एक संयोग है। इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता जो घटनाएं सामने आई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक