Hansika Motwani Controversy

MMS लीक होने के साथ इन विवादों में घिर चुकी है ये हसीना, लग चुके हैं कई गंभीर आरोप

Hansika Motwani Controversy:

Edited By: , November 29, 2022 / 08:12 PM IST

नई दिल्ली। Hansika Motwani Controversy: इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड एक्टर अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। बता दे कि हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को अपने मंगेतर सोहेल कथुरिया के साथ सात फेरे लेंने वाली है। शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं। अब बस इंतजार है तो बस हंसिका को अपने सपनों के राजकुमार सोहेल की दुल्हन बनते देखने का। हंसिका की सोहेल संग लव लाइफ लाइमलाइट में है, वहीं एक्ट्रेस का विवादों से भी कम नाता नहीं रहा। जितनी सुर्खियां हंसिका को उनके काम से मिली, उतनी ही चर्चा में वे विवादों की वजह से भी रहीं।

Pre wedding photoshoot : प्री वेडिंग फोटोशूट करवाने की कर रहे प्लानिंग, चुने ये बेस्ट लोकेशन

ग्रोथ हार्मोन इंजेक्शन लेती थीं हंसीका

Hansika Motwani Controversy: बता दे कि चाइल्ड एक्टर काम करने के बाद हंसिका फिल्मों में बतौर लीड नजर आईं, मगर तब हंसिका को लेकर बड़ी कंट्रोवर्सी हुई थी। ऐसा सुनने में आया था कि हंसिका ने स्क्रीन पर बड़ा दिखने के लिए ग्रोथ हार्मोन इंजेक्शन लिए थे। दरअसल, हंसिका की 2007 में हिंदी फिल्म आई थी आप का सुरूर। हंसिका को उनकी अपीयरेंस के लिए ट्रोल किया गया। अचानक से छोटी सी हंसिका पर्दे पर बड़ी दिखने लगीं तो लोग उसे देखकर हैरान रह गए। ये कहकर हंसिका की आलोचना की गई कि उन्होंने एडल्ट दिखने के लिए ग्रोथ हार्मोंस लिए हैं। ऐसा भी दावा हुआ कि हंसिका की मां उन्हें ग्रोथ हार्मोन देती थीं।

MMS लीक होने पर आईं थी विवादो में

Hansika Motwani Controversy: दरअसल, हंसिका को लेकर 2015 में बड़ी कंट्रोवर्सी हुई थी। जिसमें एक लड़की का नहाते हुए MMS सोशल मीडिया पर लीक हुआ था। वीडियो में दिखने वाली लड़की को हंसिका बताया गया था। बाद में इंटरव्यू में हंसिका ने साफ किया कि वीडियो में नजर आई लड़की वो नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल थी, वहीं 2022 में हंसिका की फिल्म माहा को लेकर भी विवाद हुआ था। फिल्म का पोस्टर सामने आया था, जिसमे हंसिका साधवी की ड्रेस पहनकर चिलम फूंकती दिखीं थीं। जिस कारण हंसिका पर हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था।

रेड-ब्लैक स्लिट ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं ये हसीना, तस्वीरें देख होश खो बैठे फैंस

सिलम्बरासन से इस वजह से टूटा रिश्ता

Hansika Motwani Controversy: हंसिका की लव लाइफ की बात करें, तो उनका एक्टर सिलम्बरासन के साथ अफेयर था। हालांकि दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला और उनका ब्रेकअप हो गया था। एक इंटरव्यू में सिलम्बरासन ने कहा था कि मुश्किल वक्त में हंसिका ने उनका साथ छोड़ दिया था। बुरे दिनों में जब उनके पास काम नहीं था, पैसा नहीं था, तब हंसिका ने भी साथ नहीं दिया। जिसके बाद 2013 में उनका रिश्ता टूट गया।

वर्क फ्रंट

Hansika Motwani Controversy: हंसिका ने टीवी करियर सीरियल शाका लाका बूम बूम से शुरू किया था। उस समय में रातोरात हंसिका स्टार बन गई थीं। देश में निकला होगा चांद टीवी शो ऋतिक रोशन की फिल्म कोई… मिल गया में नजर आईं थी। बात करें लीड हंसिका ने 15 की उम्र में तेलुगू फिल्म देसमुदुरु से डेब्यू किया था। हिंदी फिल्म आप का सुरूर में हंसिका सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया के साथ नजर आईं था। इसके अलावा क्योंकि सास भी कभी बहू थी, करिश्मा का करिश्मा, सोन परी जैसे टीवी सीरियलों में भी बचपन में हिस्सा रहीं हैं।