फिल्ममेकर रामगोपाल का भद्दा मजाक, खुद को बताया कोरोना पॉजिटिव, हुए ट्रोल तो मांगी माफी | Filmmaker Ram Gopal's lewd joke, told himself Corona positive, apologized for trolls

फिल्ममेकर रामगोपाल का भद्दा मजाक, खुद को बताया कोरोना पॉजिटिव, हुए ट्रोल तो मांगी माफी

फिल्ममेकर रामगोपाल का भद्दा मजाक, खुद को बताया कोरोना पॉजिटिव, हुए ट्रोल तो मांगी माफी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:03 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:03 pm IST

मुंबई। फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा का एक मजाक कुछ लोगों के लिए चिंता का कारण बन गया, रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें डॉक्टर ने बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं, इस ट्वीट ने फैंस को हैरान कर दिया। रामगोपाल के इस ट्वीट पर ढेरों कमेंट्स आने लगे, लेकिन बाद में उन्होने कोरोना पॉजिटिव होने की बात को झुठला दिया।

ये भी पढ़ें: कोरोना से लड़ाई में कंगना ने भी दिया सहयोग, पीएम केयर्स फंड में डोनेट किए 25 …

दरअसल, रामगोपाल वर्मा ने कोरोना पॉजिटिव होने की बात कहकर सभी को अप्रैल फूल बनाया था, रामगोपाल वर्मा ने पहले ट्वीट में लिखा- मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, फिर तभी उन्होंने दूसरा ट्वीट कर लिखा- सॉरी आप लोगों को निराश करने के लिए, लेकिन अब डॉक्टर ने मुझे कहा कि ये अप्रैल फूल जोक था, ये डॉक्टर की गलती है मेरी नहीं।

ये भी पढ़ें: मरकज मामले पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, आप अपनी जिंदगी के…

इसके बाद रामगोपाल वर्मा को लोगों ने जमकर ट्रोल किया, कोरोना का मजाक उड़ाने पर यूजर्स ने डायरेक्टर को खूब खरी खोटी सुनाई, तब जाकर उन्होंने ट्वीट में माफी मांगी और लिखा- मैं बस माहौल को थोड़ा हल्का करना चाहता था, लेकिन ये मजाक मेरे ऊपर था। लेकिन अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाया हो ता मैं उनसे माफी मांगता हूं, वैसे वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस की गंभीरता को ना समझ इसका इस्तेलाम कर लोगों को अप्रैल फूल बनाना वाकई में बेहूदा था।

ये भी पढ़ें: धक-धक गर्ल ने बढ़ाए मदद के हाथ, आम लोगों से की अपील- मजबूत होकर आग…