कोरोना से लड़ाई में कंगना ने भी दिया सहयोग, पीएम केयर्स फंड में डोनेट किए 25 लाख | Kangna also supported in the fight with Corona, donated 2.5 million in PM Cares Fund

कोरोना से लड़ाई में कंगना ने भी दिया सहयोग, पीएम केयर्स फंड में डोनेट किए 25 लाख

कोरोना से लड़ाई में कंगना ने भी दिया सहयोग, पीएम केयर्स फंड में डोनेट किए 25 लाख

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:32 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगन रनौत ने भी कोरोना से लड़ाई के लिए अपना योगदान दिया है। कंगना ने प्रधानमंत्री केयर्स फंड में 25 लाख रुपए की मदद की है। 

पढ़ें- धक-धक गर्ल ने बढ़ाए मदद के हाथ, आम लोगों से की अपील- मजबूत होकर आग…

कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से लड़ने के लिए लोगों से डोनेशन की अपील थी जिसके बाद तमाम सिलेब्रिटीज ने आगे बढ़कर पीएम केयर्स फंड में सहयोग राशि दी। अब इस लिस्‍ट में ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत का भी नाम जुड़ गया है।

 

कंगना रोज कमाने वाले वर्कर्स के लिए खाने का इंतजाम कर रही हैं। ऐक्‍ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्‍होंने बताया, ‘कंगना ने भी पीएम केयर्स फंड में 25 लाख की मदद की है और दैनिक वेतन भोगियों के परिवारों लिए राशन डोनेट किया है। हम एकजुट होकर खड़े होने की जरूरत है और जो भी हम अच्‍छा कर सकते हैं, करें। हमारे परिवार की ओर से धन्‍यवाद।’

पढ़ें- मरकज मामले पर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, आप अपनी जिंदगी के साथ बहुत ..

बता दें, न सिर्फ कंगना बल्कि उनकी पूरी फैमिली ने कोविड-19 से लड़ने के लिए डोनेशन किया है। उनकी मां आशा रनौत ने अपनी एक महीने की सैलरी मदद के रूप में दी है। रंगोली ने दूसरे ट्वीट में बताया, ‘मेरी मां ने अपनी एक महीने की पेंशन दी है।