Fukrey 3 Promo

Fukrey 3 Promo: जबरदस्त प्रोमो लान्च कर मेकर्स ने दिखाया ‘फुकरे पलटन’ का मजेदार अंदाज, इस बार होगी डबल पागलपंती और धमाल

Fukrey 3 Promo: ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट की मल्टी स्टारर हिट फिल्म 'फुकरे' का तीसरा पार्ट 28 सितंबर को रिलीज़ करने का ऐलान कर दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2023 / 06:00 PM IST, Published Date : September 18, 2023/6:00 pm IST

Fukrey 3 Promo: ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट की मल्टी स्टारर हिट फिल्म ‘फुकरे’ तो आपको याद ही होगी? अब इसका तीसरा पार्ट जल्द रिलीज़ करने का ऐलान कर दिया गया है। इस बार भी दर्शकों के लिए फुकरे का मज़ा दोगुना होने वाला है, क्योंकि इस बार भी साथ देने आ रहे हैं पंकज त्रिपाठी जिनकी कॉमिक टाइमिंग पर तो फैंस वैसे ही फिदा हैं। आपको बता दें कि फुकरे साल 2013 में रिलीज़ हुई। उसके बाद 2017 में फुकरे रिटर्नस रिलीज हुई लेकिन वो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। आब 5 साल बाद इसका तीसरा पार्ट रिलीज किया जा रहा है। जिसने वास्तव में अनलिमिटेड फुकरापंती की एक झलक दी है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होतो ही दर्शकों के बीच उत्साह को अगले स्तर तक बढ़ा दिया है।
Fukrey 3 Promo: अब क्योंकि इसकी रिलीज़ में सिर्फ 10 दिन बचे हैं, फुकरे 3 का ‘अनलॉक द मैडनेस’ नाम का एक खास प्रोमो सामने आया है, जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को नेक्स्ट लेवल पर पहुंचा दिया हैं। इस छोटे से प्रोमो ने वास्तव में अनलिमिटेड फुकरापंती की एक झलक दी है।

Fukrey 3 Promo: बात करें फिल्म फुकरे के स्टारकास्ट के फीस की तो पंकज त्रीपाठी ने सबसे ज्यादा फीस वसूली हैं और वो लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए पंकज त्रिपाठी ने 3 करोड़ चार्ज किया है। भोला पंजाबन का किरदार निभा रही ऋचा चड्डा ने 1 करोड़ फीस ली है।

यह भी पढ़े- Ankh Micholi Release Date: उमेश शुक्ला की फिल्म आंख मिचोली के रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इन दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक 

यह भी पढ़े- Salman-Samantha’s Romantic Film for Dharma: साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस करने जा रही बॉलीवुड में एंट्री, इस दिग्गज अभिनेता के साथ रोमांस करते आएंगी नजर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें