Salman-Samantha's Romantic Film for Dharma

Salman-Samantha’s Romantic Film for Dharma: साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस करने जा रही बॉलीवुड में एंट्री, इस दिग्गज अभिनेता के साथ रोमांस करते आएंगी नजर

Salman-Samantha's Romantic Film for Dharma: जल्द ही एक और साउथ अभिनेत्री बॉलीवुड के भाईजान सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2023 / 04:52 PM IST, Published Date : September 18, 2023/4:52 pm IST

Salman-Samantha’s Romantic Film for Dharma: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करना हर एक एक्टर का सपना होता है। अभी हाल ही में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने जवान मूवी में शाहरुख खान के साथ काम किया था। अब खबर आ रही है कि जल्द ही एक और साउथ अभिनेत्री बॉलीवुड के भाईजान सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को करण जौहर अपने धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाने वाले हैं। अफवाहों के मुताबिक इस मूवी मे साउथ की अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु नजर आ सकती हैं। यह जोड़ी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली रोमांटिक फिल्म में एक साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। अभी तक ऑफिशियल तौर पर इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
Salman-Samantha’s Romantic Film for Dharma: सामंथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा की चर्चित अदाकारा हैं। हालांकि, बॉलीवुड में भी उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है। ‘द फैमिली मैन 2’ में अपने किरदार से सबका दिल जीतने के बाद एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में वरुण धवन संग नजर आई। वहीं सलमान खान टाइगर 3 की रिलीज़ के लिए तैयार हैं और उनकी कभी ईद कभी दिवाली, किक 2 और बजरंगी भाईजान 2 भी आने वाली हैं।

read more:  Shehnaaz Gill Romance With Elvish Yadav: पर्दे के पीछे ऐसी हरकत करते नज़र आए एलविश और शहनाज़ , वीडियो देख फैंस के उड़े होश, आपको भी नहीं होगा यकीन… 

read more: मोनालिसा ने ढाया कहर…! इस लुक में शेयर की अपनी सेक्सी तस्वीरें, एक बार जरूर देखें आप भी.. 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें