this big update brought about the health

फैंस के लिए खुशखबरी, राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर आया ये बड़ा अपडेट

Good news for fans, this big update brought about the health of Raju Srivastava

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:58 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:58 am IST

health of Raju Srivastava improved: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। राजू श्रीवास्तव पिछले 20 दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती है। जिसके बाद उनकी सेहत को लेकर मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। राजू श्रीवास्तव की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए अजीत सक्सेना ने बताया- राजू भैया के हाथ पैर हिलने लगे हैं. वे आंख खोलकर अपनी पत्नी शिखा को देखते हैं. उनके हाथ को छूते हैं और यह बताने की कोशिश करते हैं वो जल्दी ठीक हो जाएंगे।

यह भी पढ़े::प्रदेश में हुई पहली रोबोटिक सर्जरी, इस अदभुत ऑपरेशन का हुआ लाइव टेलीकास्ट

राजू श्रीवास्तव की हालत में हुआ सुधार

health of Raju Srivastava improved: जानकारी के मुताबिक राजू को वर्क आउट करते हुए दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। राजू की सेहत में लगातार उतार चढ़ाओ बने हुए है। बीते कुछ दिनों से राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री से ऊपर का बुखार था, लेकिन धीरे धीरे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव रिकवर कर रहे है। इस बात की जानकारी खुद राजू के डॉक्टर्स द्वारा दी गई है। बता दें की 10 अगस्त को दिल्ली AIIMS में कॉमेडियन को भर्ती कराया गया था। लगातार उनके फैंस और परिवार उनकी बेहतर सेहत के लिए दुआ कर रहे है। इसका ही नतीजा है की राजू अब ठीक होते नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े:रूस ने शीर्ष स्वतंत्र समाचारपत्र का मीडिया लाइसेंस रद्द किया

राजू के ठीक होने की फैंस कर रहे दुआ

health of Raju Srivastava improved: बता दें कि कॉमेडियन ने 1980 से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। लेकिन उन्हें पहचान 2005 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन ने दिलाई थी। वहीं, उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘आमदानी अठन्नी खर्चा’ रुपया और बॉम्बे तो गोवा जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उनकी एक्टिंग और कॉमेडी को फैंस ने जमकर प्यार दिया। अब सिर्फ उनके फैंस और परिवार राजू श्रीवास्तव के जल्द घर वापस आने का इंतजार कर रहे है।