Ranbir Kapoor is highest paid actor of Bollywood

पहली सैलरी में मिले 250 रुपए, अब कमाते हैं करोड़ो, जानें कौन है बॉलीवुड का हाईएस्ट पेड एक्टर

highest paid actor of Bollywood : रणबीर कपूर ने अपने इंटरव्यू में खुलासा अपनी पहली सैलरी को लेकर खुलासा किया था। रणबीर कपूर ने कहा था कि

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 01:55 PM IST, Published Date : July 23, 2023/1:55 pm IST

मुंबई : highest paid actor of Bollywood : बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिनकी एक फिल्म की फीस करोड़ों रुपये हैं। यहां तक कि ये सितारे बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है। लेकिन क्या आपको पता है इन हाईएस्ट पेड एक्टर में से एक सितार ऐसा ही जिसकी पहली सैलरी मात्र 250 रुपए थी। आपको पता है ये सितारा कौन है और कैसे ये सितारे बॉलीवुड का हाईएस्ट पेड एक्टर बन गया।

यह भी पढ़ें : ओलंपिक रजत पदक विजेता पहलवान की शर्मनाक हार, एशियाई खेलों में जाने का टूटा सपना 

मां को दी थी पहली सैलरी

highest paid actor of Bollywood :  ये एक्टर कई दिग्गज फिल्मों में बेहतरीन अभिनय का परिचय दे चुका है। कुछ फिल्में तो ऐसी हैं जिसने बॉक्स ऑफिस तक हिला डाला था। इन फिल्मों में संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ फिल्म भी शामिल है। ये एक्टर कोई और नहीं रणबीर कपूर हैं। रणबीर कपूर ने अपने इंटरव्यू में खुलासा अपनी पहली सैलरी को लेकर खुलासा किया था। रणबीर कपूर ने कहा था कि उनकी पहली सैलरी 250 रुपए थी। ये पैसे उन्हें ‘प्रेमग्रंथ’ फिल्म को असिस्ट करने के लिए मिले थे। इस फिल्म में ऋषि कपूर लीड रोल में थे। एक्टर ने बताया कि ये पैसे उन्होंने अपनी मां नीतू कपूर को दे दिए थे। जिसे देखकर वो रो पड़ी थीं।

यह भी पढ़ें : ट्रेन की कंफर्म बर्थ पर 10 मिनट में नहीं पहुंचे तो हो जाओगे बे-टिकट, रेलवे ने किया ये बड़ा बदलाव 

अब कमाते हैं करोड़ों

highest paid actor of Bollywood :  रणबीर कपूर को शाहरुख और सलमान खान के बाद की जनरेशन में सफल एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। एक्टिंग के मामले में रणबीर कपूर बेहतरीन हैं और इसी वजह से उन्हें कभी भी नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल नहीं किया गया। फीस की बात करें तो रणबीर कपूर ने हाल ही में रिलीज फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के लिए करीबन 25 से 30 करोड़ रुपए चार्ज किए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के हिट होते ही एक्टर ने अपनी फीस को बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें : पत्नी को नहीं पढ़ाना मुझे, एग्जाम हॉल में घुसकर पति ने किया ऐसा काम, परीक्षा देने पहुंची थी पत्नी 

11 अगस्त को रिलीज होगी एनिमल

highest paid actor of Bollywood :  फिलहाल रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिलम ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। पहले ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 1 दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers